For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाराष्ट्र में शूटिंग बंद, गोवा में पहुंचे टीवी स्टार्स ने बोला- महामारी का कहर, क्रू मेंबर्स का क्या होगा?

    By Filmibeat Desk
    |

    महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते हुए केस को देखने के बाद टीवी शोज की शूटिंग पर रोक लगा दी है। ऐसे में कई शो हैं जिनकी शूटिंग अब दूसरे शहरों में की जा रही है। 'कुंडली भाग्य' की शूटिंग को अस्थायी तौर पर गोवा ले जाने को लेकर अंजुम फकीह, जो इस शो में सृष्टि का रोल निभा रही हैं।

    वह बताती हैं कि महाराष्ट्र में शूटिंग पर लगाई गईं पाबंदियों और लॉकडाउन के चलते कुछ हफ्तों के लिए अपनी शूट लोकेशन गोवा में ले जा रहे हैं। अपने आसपास बढ़ते हुए मामलों को देखकर सभी के सामने जोखिम है। लेकिन जिंदगी तो जारी रखना ही होगा और हम इस तरह से शूटिंग नहीं रोक सकते, क्योंकि हम अपने दर्शकों को मनोरंजन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

    इसके अलावा शूटिंग बहुत-से क्रू मेंबर्स के लिए जीवनयापन का जरिया है। इसलिए हमारी टीम ने तय किया है कि हम अपना लोकेशन बदल दें। 'कुमकुम भाग्य' में रिया का रोल निभा रहीं पूजा बनर्जी ने भी अपने शो को गोवा शिफ्ट करने को लेकर बताया कि जहां मैं समझती हूं कि हमें इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए चेन को ब्रेक करने की जरूरत है और मैं महाराष्ट्र सरकार के शूटिंग रोकने के फैसले का समर्थन करती हूं, वहीं यह भी देखना होगा कि बहुत-से दैनिक वेतन भोगी अपनी आजीविका के लिए पूरी तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर निर्भर हैं।

    इसलिए हमें यह शो जारी रखना होगा। हम यहां गोवा में एक बायो-बबल बनाएंगे और मुझे लगता है यह बहुत सुरक्षित हैं।सभी का नियमित रूप से टेस्ट भी किया जाएगा। मुझे लगता है कि यहां शूटिंग करना मुंबई से ज्यादा सुरक्षित होगा।''

    ज़ी टीवी के 'अपना टाइम भी आएगा' में रानी का रोल निभा रहीं मेघा रे अपने शो के गोवा में शूट किए जाने को लेकर बताती हैं, ''मुझे लगता है कि महाराष्ट्र में शूटिंग रोकने का राज्य सरकार का फैसला असुविधाजनक है, लेकिन यह जरूरी भी है। 'अपना टाइम भी आएगा' के मेकर्स ने गोवा में शूटिंग करने का विकल्प चुना।

    मुझे बायो-बबल में शूटिंग करने के इस नए अनुभव का इंतजार है। मैं पहले से ज्यादा सावधानी बरतने की योजना बना रही हूं, क्योंकि मैंने हाल ही में करीब से कोविड-19 को देखा है। मैं जानती हूं कि यह एक बड़ी चुनौती होगी, लेकिन शो को जारी रखने के लिए यही सबसे सुरक्षित विकल्प है।''

    'हमारीवाली गुड न्यूज़' में नव्या का रोल निभा रहीं सृष्टि जैन ने बताया कि अब इस शो की शूटिंग हरियाणा में होगी। उन्होंने कहा, ''एक एक्टर का काम बहुत कठिन और डिमांडिंग होता है। जहां हम सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं और खुद को सुरक्षित रखने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं, वहीं इस महामारी ने महाराष्ट्र में कहर बरपा रखा है। मुझे लगता है कि वर्तमान लॉकडाउन से इस महामारी पर काबू करने और इस चेन को तोड़ने में मदद मिलेगी।

    इस बीच, हमारा शो हरियाणा जा रहा है, जहां हम बायो-बबल जैसे सुरक्षित वातावरण में शूटिंग करेंगे। यह उन सभी के लिए एक सुखद बदलाव होगा, जिन्होंने लंबे समय से कोई यात्रा नहीं की है। जहां मैं अपने परिवार को मिस करूंगी, वहीं मुझे भी इस नए अनुभव का इंतजार है। इस बीच, मैं सभी से यह कहना चाहूंगी कि वे सुरक्षित रहें और अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें।''

    English summary
    kumkum bhagya and kundali bhagya team head to goa for shoot because lockdown in maharashtra,here read actors reply
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X