»   » Shock..2018 की 600 करोड़ी 'खान' ब्लॉकबस्टर..डेब्यू से पहले इस स्टार ने मारी लात..

Shock..2018 की 600 करोड़ी 'खान' ब्लॉकबस्टर..डेब्यू से पहले इस स्टार ने मारी लात..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुमकुम भाग्य की बुलबलु यानी कि मृणाल ठाकुर ने  आमिर खान की 2018 की बिग बजट फिल्म का प्रस्ताव रिजेक्ट कर दिया है। जी हां,खबर है कि मृणाल ने जल्द ही लव सोनिया से अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने वाली हैं।

आमिर खान इस फिल्म को देखने के बाद मृणाल को ठग आॅफ हिंदुस्तान के लिए मैसेज किया। आमिर मृणाल के काम से बेहद प्रभावित थे। वह उनके साथ काम करना चाहते थे।

aamir khan,Mrunal Thakur

यहां तक कि आदित्या चोपड़ा ने भी मृणाल को तीन बड़ी फिल्मों का प्रस्ताव दिया। लेकिन मृणाल ने इसे ठुकरा दिया। हुआ यूं कि मृणाल ने डेब्यू के लिए सुल्तान के लिए आडिशन दिया था।खैर वो हो नहीं पाया।

Mrunal Thakur,salman khan

लेकिन आदित्य मृणाल से काफी प्रभावित हुए। वह फातिमा सना शेख की जगह ठग में मृणाल को कास्ट करना चाहते थे। कुल मिलाकर देखा जाए तो आमिर खान की यह फिल्म 2018 की सुपर ब्लाॅकबस्टर हो सकती है।

Mrunal Thakur

दंगल की 1000 करोड़ से अधिक की कमाई के बाद इस फिल्म के भारत में 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद की जा रही है।सुल्तान ने भी 300 करोड़ की कमाई की थी।ऐसे में मृणाल ने कहीं ना कहीं यश राज बैनर से अनुष्का शर्मा की तरह गोल्डन डेब्यू का मौका छोड़ दिया है।

Aamir Khan THUGS OF HINDOSTAN Shocking Look REVEALED; Watch | FilmiBeat

बहरहाल..ये टीवी के सुपरस्टार जल्द अपना गोल्डन डेब्यू करने वाले हैं..यहां देखिए चौंकाने वाली लिस्ट..

मौनी रॉय

मौनी रॉय

मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की आनेवाली बायोपिक गोल्ड में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में शुरू है। मौनी के लिए बॅालीवुड में एंट्री का यह सबसे बड़ा मौका है।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे

अंकिता कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में झलकारीबाई के तौर पर नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने इसकी घोषणा की है।

करण टेकर

करण टेकर

करण टेकर का नाम करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 को लेकर चर्चा में है। अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

रवि दुबे

रवि दुबे

फिल्म 3 देव के जरिए छोटे पर्दे के जमाई राजा रवि दुबे जल्द बड़े स्क्रीन पर अपना जलवा दिखायेंगे। यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है।

निकिता दत्ता

निकिता दत्ता

अक्षय कुमार की गोल्ड में मौनी रॉय के अलावा ये टीवी एक्ट्रेसनिकिता दत्ता भी होंगी।

राधिका मदान

राधिका मदान

राधिका मदान भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यू के साथ जल्द एक फिल्म करनेवाली हैं। यह फिल्म अभिमन्यू की डेब्यू फिल्म हो सकती है।

रीम शेख

रीम शेख

ये रि‍श्‍ता क्‍या कहलाता है' में चाइल्‍ड आर्टि‍स्‍ट के रूप में नजर आ चुकीं रीम शेख बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वह मलाला यूसुफजई की बायोपि‍क में मलाला का कि‍रदार नि‍भायेंगी।

English summary
Kumkum Bhagya actress Mrunal Thakur rejected Thugs of Hindostan..Here read shocking news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi