For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं बोल्ड शो कभी भी नहीं करना चाहती और बिग बॅास ऐसा कुछ है जो मैं कभी नहीं करूंगी

    By Filmibeat Desk
    |

    कुछ रंंग प्यार के ऐसे भी के साथ एरिका फर्नांडिस फिर से टीवी की दुनिया में वापसी कर रही हैं। एरिका के लिए टीवी लकी साबित हुआ है। कसौटी जिंदगी के नए सीजन में बतौर प्रेरणा उन्हें काफी पसंद किया गया। लेकिन एक तरफ जहां कई एक्ट्रेसेस ने वेब सीरीज पर फोकस किया तो वहीं एरिका अपनी तस्वीरों से ही छाई रहीं।

    कसौटी जिंदगी के दूसरे सीजन खत्म होने के बाद एरिका ने नए प्रोजेक्ट का इंतजार किया। लेकिन इस बीच ये भी फैसला किया है कि वह बोल्ड सीन्स नहीं करना चाहती हैं। वो ऐसा काम स्क्रीन पर नहीं दिखाना चाहती हैं जिसे लेकर वह असहज महसूस करती हैं। इसे ही लेकर एरिका ने खुलासा किया है।

    एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान एरिका ने काम को लेकर अपनी प्लानिंग बताई है। उन्होंने ये साफ तौर पर कहा है कि किसी वेब सीरीज में वह बोल्ड सीन्स को लेकर सहज नहीं हैं।

    बोल्ड शो और कंटेंट करने में सहज नहीं

    बोल्ड शो और कंटेंट करने में सहज नहीं

    एरिका फर्नांडिस ने कहा है कि मैं बोल्ड शो और कंटेंट करने में सहज नहीं हूं। मैं इसे लेकर काफी ओपन हूं। मुझे अब तक कुछ शो के प्रस्ताव मिले हैं जो बोल्ड कंटेंट वाले थे। मैंने उन्हें ना कह दिया।

    जबरदस्ती शो में जोड़ा जाता है

    जबरदस्ती शो में जोड़ा जाता है

    वह आगे इसकी वजह बताते हुए कहती हैं कि कई बार मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें जबरदस्ती शो में जोड़ा जाता है। मेरे हिसाब से मैं शो में जो भी कुछ कर रही हूं उसके लिए लॅाजिक होना चाहिए।

    मानसिक तौर पर तैयार होना पड़ेगा।

    मानसिक तौर पर तैयार होना पड़ेगा।

    वह बोलती हैं कि अगर सच में इसकी जरूरत है तो इसके लिए मुझे मानसिक तौर पर तैयार होने की जरूरत है। मैं कई बार से जानने की जरूरत है कि आखिर इसकी आवश्यकता क्यों है, अगर कोई मुझे जवाब नहीं देता तो मुझे नहीं लगता कि मैं कभी ऐसा करूंगी।

    बिग बॅास कभी नहीं करूंगी

    बिग बॅास कभी नहीं करूंगी

    रियलिटी शो से जुड़ने पर एरिका ने कहा कि मैं ये करना चाहती हूं। खतरों के खिलाड़ी में करना चाहती हूं। पर बिग बॅास नहीं। बिग बॅास ऐसा कुछ है जो मैं कभी नहीं करूंगी। मैं देखती भी नहीं।

    कुछ रंग प्यार शो ने मुझे बनाया है

    कुछ रंग प्यार शो ने मुझे बनाया है

    कुछ रंग प्यार के ऐसे भी मैं सोनाक्षी की भूमिका पर एरिका ने बोला कि अगर ये रोल नहीं निभाया होता तो मुझे नहीं लगता कि मैं आज जहां हूं वहां होती। यही वजह है कि तीसरे सीजन के लिए मैंने हां बोला।

    English summary
    Erica fernandes talk about bold scene Bigg Boss and more here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X