For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कृष्णा ने उड़ाया गोविंदा मामा का मज़ाक, लोट लोटकर हंसे सलमान खान

    |

    गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच फिलहाल काफी मनमुटाव हैं जो एक बार फिर द कपिल शर्मा शो पर नज़र आए। इस बार मौका था सलमान खान की दबंग 3 के प्रमोशन का और कृष्णा ने एक बार फिर ये मौका भुनाया और सलमान के सामने चीची मामा का थोड़ा मज़ाक उड़ाया।

    दरअसल, आखिरी बार द कपिल शर्मा शो में जब गोविंदा और सुनीता मेहमान बनकर आए तो उन्होंने कृष्णा अभिषेक को अपने साथ शूट करने की अनुमति नहीं दी। और कृष्णा को ये बात काफी खराब लगी थी।

    बस फिर क्या था इस बार कृष्णा के पास मौका भी था और अपने शो के प्रोड्यूसर सलमान खान भी। दबंग 3 के प्रमोशन के दौरान कृष्णा ने चीची मामा पर एक चुटकुला बना ही डाला।

    सलमान पे मारा जोक

    सलमान पे मारा जोक

    कृष्णा ने अपने एक्ट की शुरूआत, सलमान खान के साथ मज़ाक करते हुए की। उन्होंने दबंग 3 के ही एक डायलॉग पर निशाना साधा और ऐसा चुटकुला बनाया कि सलमान खान भी हंसते हंसते लोट पोट हो गए।

    तीन तीन पिक्चर

    तीन तीन पिक्चर

    दरअसल, दबंग 3 के ट्रेलर में एक डायलॉग है कि हर एक दबंग के पीछे एक कहानी होती है। इस पर कृष्णा ने सलमान से पूछा कि एक कहानी होती है तो फिर तीन तीन पिक्चर कैसे बना ली। बस ये चुटकुला सुनते ही सलमान खान सोफे पर बैठे बैठे ही लोटपोट हो गए।

     गोविंदा तक आने के लिए बांधा समां

    गोविंदा तक आने के लिए बांधा समां

    गोविंदा तक पहुंचने के लिए कृष्णा ने पूरा माहौल तैयार किया। उन्होंने प्रभुदेवा को देखकर कहा - सर आपके साथ अच्छा नहीं हुआ है पिक्चर में। इतना बड़ा पिक्चर है, इतना बड़ा गाना है, इतने अच्छे डांसर हैं लेकिन इतना सा रोल दिया है इनको गाने में।

    कपिल ने भी दिया साथ

    कपिल ने भी दिया साथ

    कपिल ने भी कृष्णा का पूरा साथ दिया और उनको बताया कि प्रभुदेवा खुद फिल्म के डायरेक्टर हैं। कृष्णा ने पूछा तो क्या सलमान फिल्म के डायरेक्टर हैं क्या जो पूरी पिक्चर उनको मिल गई।

     अब आया असली पंच

    अब आया असली पंच

    अब आता है कृष्णा का असली पंच। उन्होंने अरबाज़ को देखते हुए कहा कि भाई ने पूरा रोल दिया है ना अपने भाई को पिक्चर में। मैं सच्ची बोलती है - भाई भाई होता है। ये मामा - चाचा सब बातें हैं।

    फटकर हंसी जनता

    फटकर हंसी जनता

    बस जैसे ही कृष्णा ने मामा - चाचा का डायलॉग मारा, क्या स्टेज, क्या जज और क्या जनता। सब लोट लोटकर हंस पड़े उनकी इस बात पर। अब कहना तो मुश्किल है कि पंच सीधा गोविंदा पर था या फिर बातों बातों में बड़ी बात निकल गई।

    काफी समय से झगड़ा

    काफी समय से झगड़ा

    गौरतलब है कि गोविंदा के परिवार और कृष्णा अभिषेक के बीच काफी समय से मनमुटाव है। हालांकि, कृष्णा ने गोविंदा से कई बार माफी मांगी है लेकिन दोनों के बीच चीज़ें कभी ठीक नहीं हुई।

     मामा नहीं मामी से दिक्कत

    मामा नहीं मामी से दिक्कत

    दरअसल, असली दिक्कत कृष्णा और गोविंदा के बीच नहीं बल्कि कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह और गोविंदा की पत्नी, यानि कि कृष्णा की सुनीता मामी के बीच है। ये दिक्कत सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है।

    माफी मांग लो

    माफी मांग लो

    गोविंदा कई बार कृष्णा को सलाह भी दे चुके हैं कि मामी से माफी मांगकर सारा मसला खत्म करें। आखिर परिवार में मनमुटाव कब तक चलते हैं। लेकिन फिलहाल तो दोनों परिवारों में सुलह होती नहीं दिख रही है।

    कई बार की पहल

    कई बार की पहल

    हालांकि कृष्णा अभिषेक ने अपनी तरफ से कई बार पहल की है और यहां तक कहा है कि गोविंदा मामा मुझे मारे, डांटे लेकिन ये लड़ाई खत्म करें। लेकिन फिलहाल तो सुनीता मामी, बेटे और बहू को माफ करने के लिए तैयार नहीं है।

    English summary
    Krushna Abhishek took digs at Govinda in The Kapil Sharma Show while Salman enjoyed having laughter riots.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X