»   » EXCLUSIVE..कपिल शो, कृष्णा अभिषेक शो के बीच महा मुकाबला..3 महीने में बंद!

EXCLUSIVE..कपिल शो, कृष्णा अभिषेक शो के बीच महा मुकाबला..3 महीने में बंद!

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

द कपिल शर्मा शो की तरह जल्द ही कृष्णा अभिषेक भी अपना नया शो द ड्रामा कंपनी लेकर आ रहे हैं। इस शो में कृष्णा के साथ अली असगर,सुंगधा मिश्रा,सुदेश लहरी और डॅा.संकेल भोसले भी दिखाई देंगे।

Shock..बिग बॅास..सलमान..गिरफ्तारी ये खबर आपके होश उड़ा देगी..

शो को यूनिक बनाने के लिए मिथुन चक्रवर्ती की भी एंट्री शंभु दादा के किरदार में होगी। गौरतलब है कि इस शो का टेलीकास्ट 16 जुलाई से रात को 8 से 9 बजे किया जाएगा। ठीक इसके बाद द कपिल शर्मा शो का प्रसारण सोनी टीवी पर होगा।

Krushna Abhishek,Kapil Sharma

इन दोनों शो के बैक टू बैक आने से एक बार फिर कपिल शर्मा शो और कृष्णा के शो की तुलना टीआरपी रेटिंग से होना तय माना जा रहा है। लेकिन हमें मिली एक्सलूसिव जानकारी के अनुसार द ड्रामा कंपनी का भविष्य केवल तीन से चार महीनों के लिए है।

जी हां। इस शो की निर्माता प्रीति सिमोस ने इस शो के सभी कॅामेडियन को केवल तीन से चार महीने के कांट्रेक्ट पर साइन किया है। इसके बाद शो की टीआरपी रेटिंग के आधार पर ही इस शो को आगे बढ़ाया जाएगा।

the drama company

अगर ऐसी नहीं हो पाया तो जल्द ही इस शो को आॅफ एयर कर दिया जाएगा।यानी कुलमिलाकर देखा जाए तो कपिल शर्मा शो के लिए ड्रामा कंपनी बड़ा चैंलेज नहीं बल्कि ड्रामा कंपनी के लिए कपिल शो के सामने टिकना बढ़ी चुनौती है।

बहरहाल,इसमें कोई गुरेज नहीं है कि टीवी के टॅाप कॅामेडियन की बात की जाए तो कपिल के साथ कृष्णा ने भी अपनी पहचान बनाई है।चलिए आपको बताते हैं कपिल और कृष्णा के जीवन की ऐसी अनसुनी बातें जो आपको चौंका देगी..

कॅामेडी नहीं पसंद

कॅामेडी नहीं पसंद

कृष्णा ने कॉमेडी सर्कस में आने से पहले कभी भी कभी कॉमेडी नहीं की थी। वे डांस और एक्टिंग पर फोकस कर रहे थे, लेकिन दोस्तों के कहने पर उन्होंने कॉमेडी की।

कपिल ने किया पीसीओ में काम

कपिल ने किया पीसीओ में काम

कपिल मुंबई आने से पहले पीसीओ और कपड़े की मिल में काम कर चुके थे। उन्होंने अपने शहर में साॅफ्टड्रिंक्स बेचने का काम भी किया।

20 साल

20 साल

कृष्णा पिछले 20 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उनकी परवरिश मुंबई में ही हुई है।वह कई भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

मां ने दिया..

मां ने दिया..

कपिल एक मीडिल क्लास परिवार से हैं। उन्हें कॉमेडी का गुण अपनी मां से मिला है। कपिल ने पहले सिंगिंग और फिर कॉमेडी में करियर बनाया।

कृष्णा ज्यादा सफल

कृष्णा ज्यादा सफल

कृष्णा कपिल के जैसे लोकप्रिय नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्म कपिल से अधिक सफल रही। कृष्णा के फैंस की भी संख्या कई अधिक है।

स्टारडम

स्टारडम

कॉमेडी नाइट विद कपिल ने कपिल को स्टारडम तक पहुंचाया। एक नई और सही रूप से पहचान दिलाई।

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी

कृष्णा कॉमेडी सर्कस से अपनी पहचान बना चुके थे, लेकिन बड़े पर्दे पर उनका आना मुश्किल हो रहा था। रोहित शेट्‌टी फिल्म बोल बच्चन के दौरान उनके लिए किरदार लिखा। इस रोल ने उन्हें चर्चा में ला दिया।

English summary
Krushna Abhishek show The Drama company on air only for three months..Here read full news
Please Wait while comments are loading...