For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा पर लगाया गंभीर आरोप, आपको भी लगेगा झटका

    By Prachi Dixit
    |

    गोविंदा के फैंस के लिए यह खबर चौंकाने वाली हो सकती है। गोविंदा की पत्नी सुनीता और कृष्णा अभिषेक ने परिवार में हुई कलह को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

    सुनीता ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि गोविंदा के कारण ही कृष्णा लोकप्रिय हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कृष्णा ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर उन्हें नहीं बुलाया था।

    अगर उन्हें बुलाया भी जाता तो वह वहां नहीं जाती। गौरतलब है कि सुनीता और कृष्णा ने घर में चल रही इस आपसी लड़ाई का बड़ा खुलासा किया है।यहां पढ़ें आखिर सुनीता और कृष्णा ने क्या कहा...

    कोई रिश्ता नहीं

    कोई रिश्ता नहीं

    सुनीता ने कहा कि कृष्णा और कश्मीरा के बुरे व्यवहार के कारण मैंने आजतक उनके बच्चों को नहीं देखा। हम उनके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं।

    गोविंदा ने सही कहा था

    गोविंदा ने सही कहा था

    सुनीता ने आगे कहा कि गोविंदा की राय उन दोनों के बारे में सही थी।दो साल पहले मुझे उन दोनों के साथ सुलह नहीं करनी चाहिए थी।

    मामा के कारण नहीं

    मामा के कारण नहीं

    इस पर कृष्णा ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि मामा के कई और भी रिश्तेदार हैं। लेकिन सिर्फ मैं ही क्यों यहां तक पहुंचा हूं।

    सुनीता मामी ने मुझे 6 महीने तक

    सुनीता मामी ने मुझे 6 महीने तक

    कृष्णा आगे कहते हैं कि इसके पीछे मेरी कड़ी मेहनत है। हां, शुरुआती दिनों में उन्होंने मुझे पैसे भी दिए। अपने घर में मुझे 6 महीने तक रखा। सुनीता मामी ने मुझे अपने बच्चों की तरह रखा है। मैं उनका सम्मान करता हूं।

    गोविंदा पर आरोप

    गोविंदा पर आरोप

    सुनीता ने कहा कि कश्मीरा ने गोविंदा के लिए कहा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। यह तब की बात है जब गोविंदा ने द ड्रामा कंपनी में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे।

    मामा के लिए नहीं

    मामा के लिए नहीं

    कृष्णा ने सफाई देते हुए कहा कि कश्मीरा ने वह बात गोविंदा मामा के लिए नहीं कही थी।उन्होंने ऐसा कृष्णा की बहन आरती के लिए कहा था।

    मेरे बच्चे अस्पताल में और मामा ने

    मेरे बच्चे अस्पताल में और मामा ने

    गोविंदा ने कृष्णा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब मेरे बच्चे अस्पताल में अपनी जिंदगी से लड़ रहे थे,तब मामा उन्हें देखने के लिए भी नहीं पहुंचे। इस बात का मुझे बेहद दुख है।

    English summary
    Krushna Abhishek said Govinda didn’t come to see my son,here read shocking statement
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X