For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कृष्णा अभिषेक का चौंकाने वाला खुलासा,कपिल शर्मा शराब पी रहे हैं, वह ड्रग्स भी

    By Prachi Dixit
    |
    Kapil Sharma: Krushna Abhishek REACTS on Kapil's Abusive Tweets | FilmiBeat

    कपिल शर्मा के सपोर्ट में पहले उनके दोस्त ही उनका साथ दे रहे थे। लेकिन अब इस लड़ाई में कपिल के दुश्मन माने जाने वाले कृष्णा अभिषेक भी सामने आ गए हैं।

    कृष्णा ने कपिल के गाली गलौच से भरे ट्वीट और उनकी खराब हालत को लेकर एक अखबार से बातचीत में कई खुलासे किए हैं। कृष्णा ने कहा है कि मैंने प्रीति के साथ ड्रामा कंपनी में काम किया है।

    लेकिन उन्होंने कभी भी कपिल के बारे में बुरा नहीं कहा है। एक दो बार मैंने कपिल का नाम अपने जोक्स में इस्तेमाल करने की कोशिश की। लेकिन प्रीति ने मुझे रोक दिया है। रहा सवाल कपिल का तो।

    कपिल की फिल्म फ्लॅाप हो गई। नया शो फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा कुछ कमाल नहीं दिखा पाया। कपिल के पैसे डूब गए। मुझे कपिल के लिए बुरा लग रहा है। कपिल को माफ कर देना चाहिए।

    हां,कपिल जरूर शराब पी रहे हैं लेकिन वह ड्रग्स नहीं ले रहे हैं। कपिल डिप्रेशन में हैं,जो इंसान पहले से ही परेशान हो उसके बारे में निगेटिव खबरें लिखकर उसकी तकलीफ नहीं बढ़ानी चाहिए। कपिल बुरे इंसान नहीं हैं। हम सब उनसे प्यार करते हैं।

    बहरहाल,इसमें कोई गुरेज नहीं है कि टीवी के टॅाप कॅामेडियन की बात की जाए तो कपिल के साथ कृष्णा ने भी अपनी पहचान बनाई है।चलिए आपको बताते हैं कपिल और कृष्णा के जीवन की ऐसी अनसुनी बातें जो आपको चौंका देगी..

    कॅामेडी नहीं पसंद

    कॅामेडी नहीं पसंद

    कृष्णा ने कॉमेडी सर्कस में आने से पहले कभी भी कभी कॉमेडी नहीं की थी। वे डांस और एक्टिंग पर फोकस कर रहे थे, लेकिन दोस्तों के कहने पर उन्होंने कॉमेडी की।

    पीसीओ और कपड़े की मिल में काम

    पीसीओ और कपड़े की मिल में काम

    कपिल मुंबई आने से पहले पीसीओ और कपड़े की मिल में काम कर चुके थे। उन्होंने अपने शहर में साॅफ्टड्रिंक्स बेचने का काम भी किया।

    20 साल

    20 साल

    कृष्णा पिछले 20 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उनकी परवरिश मुंबई में ही हुई है।वह कई भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

    मां ने दिया

    मां ने दिया

    कपिल एक मीडिल क्लास परिवार से हैं। उन्हें कॉमेडी का गुण अपनी मां से मिला है। कपिल ने पहले सिंगिंग और फिर कॉमेडी में करियर बनाया।

    कृष्णा कामयाब

    कृष्णा कामयाब

    कृष्णा कपिल के जैसे लोकप्रिय नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्म कपिल से अधिक सफल रही। कृष्णा के फैंस की भी संख्या कई अधिक है।

    स्टारडम

    स्टारडम

    कॉमेडी नाइट विद कपिल ने कपिल को स्टारडम तक पहुंचाया। एक नई और सही रूप से पहचान दिलाई।

    फिल्मों में रफ्तार

    फिल्मों में रफ्तार

    कृष्णा कॉमेडी सर्कस से अपनी पहचान बना चुके थे, लेकिन बड़े पर्दे पर उनका आना मुश्किल हो रहा था। रोहित शेट्‌टी फिल्म बोल बच्चन के दौरान उनके लिए किरदार लिखा। इस रोल ने उन्हें चर्चा में ला दिया।

    English summary
    Krushna Abhishek shocking revelation about Kapil sharma,He said I’m feeling bad for him now. People should just forgive him and let him be. Yes, he consumes alcohol
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X