»   » BIG NEWS..कृष्णा अभिषेक बन गए जुड़वा बेटों के पिता...

BIG NEWS..कृष्णा अभिषेक बन गए जुड़वा बेटों के पिता...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

करण जौहर के बाद एक और सुपरस्टार जुड़वा बच्चों के पिता बन गए हैं। जी हां। आपको जानकर हैरानी होगी कि कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह जुड़वा बेटों के माता -पिता बन गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार 6 वीक पहले उनके घर यह खुशी आयी है। सरोगेसी के जरिए दोनों ने अपनी पहली संतान को जन्म दिया है। फिलहाल अभी दोनों बच्चे अस्पताल में हैं। कृष्णा और कश्मीरा अस्पताल में अपने बच्चों के साथ काफी समय बिताते हैं।

Krushna Abhishek,Kashmera Shah

आपको बता दें कि तकरीबन 9 साल के लंबे रिश्ते के बाद कश्मीरा और अभिषेक ने 2013 में गुपचुप शादी कर ली थी। उन्होंने फिर 2015 में अपनी शादी का खुलासा किया था।

14 की उम्र में सुपरस्टार की शादी..दोगुने बड़े एक्टर के साथ..हंगामा..तस्वीरें VIRAL

हालांकि अभी तक दोनों ने अपने जीवन की इस बड़ी खुशखबरी पर कोई मुहर नहीं लगाया है। बहरहाल,कृष्णा के लिए इस समय डबल खुशी का माहौल है एक तरफ वह पिता बन गए हैं। वहीं दूसरी तरफ उनका शो ड्रामा कंपनी जल्द लांच होने वाला है।

बहरहाल,चलिए उन सुपरस्टार किड से मिलते हैं जो कि सरोगेसी से पैदा हुए हैं। इसके साथ बॅालीवुड के सुपर किड की एक झलक भी देखते  हैं..

अबराम

अबराम

शाहरूख खान के अबराम सरोगेट बच्चे हैं।अबराम अपने पिता से ज्यादा लोकप्रिय हो गए हैं। आए दिन उनके वीडियो या किसी एक्टर के साथ उनकी सेल्फी चर्चा में रहती है।

आजाद

आजाद

आमिर खान के आज़ाद राव खान भी सेरोगेसी से पैदा हुए हैं।

लक्ष्य कपूर

लक्ष्य कपूर

तुषार कपूर ने भी सेरोगेसी का सहारा लिया पिता बनने के लिए। तुषार ने एक पोस्ट में लिखा कि मैं पिता बनने के लिए तैयार था और अपना परिवार चाहता था।

यश और रूही

यश और रूही

करण जौहर भी हाल ही में सरोगेसी के जरिए यश और रूही के पिता बने हैं।अभी तक उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर सामने नहीं लायी है।

तैमूर

तैमूर

करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर भले ही सरोगेसी के जरिए पैदा नहीं हुआ हो लेकिन वह बॅालीवुड का सबसे क्यूट स्टार किड है।

मीशा कपूर

मीशा कपूर

तैमूर के साथ शाहिद कपूर की बेटी मीशा कपूर का नाम भी स्टार किड में शामिल है।

योहान

योहान

सोहेल खान के दूसरे बेटे योहान भी सरोगेट चाइल्ड हैं। उन्हें और पत्नी सीमा को पहले ही एक बेटा निर्वाण था जिसके बाद योहान दुनिया में आए।

English summary
Krushna Abhishek and Kashmera Shah are now parents to twins..Here read full news
Please Wait while comments are loading...