For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video: चीची मामा मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करता हूं - कृष्णा अभिषेक ने नम आंखों से भेजा गोविंदा मामा को संदेश

    |

    मनीष पॉल के पॉडकास्ट के अगले सेलिब्रिटी हैं कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक जो मनीष से अपनी ज़िंदगी के उतार चढ़ाव के बारे में खुलकर बात करेंगे। मनीष ने इस बातचीत का एक टीज़र शेयर किया जहां वो कृष्णा और गोविंदा के झगड़े के बारे में बात करते दिखे। मनीष ने कृष्णा से पूछा - क्या है ये पूरा मामला। इसे खत्म क्यों नहीं करते?

    इस बात का जवाब देते हुए कृष्णा ने बताया - मीडिया हमेशा काट छांट कर बातें लिखती है। लेकिन मैं ये कहना चाहता हूं कि चीची मामा मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करता हूं और आपको बहुत मिस करता हूं। हमेशा मिस करता हूं। आप कभी न्यूज़पेपर या मीडिया की बात पर मत आना कि क्या लिखा जा रहा है। मैं जो चीज़ सबसे ज़्यादा मिस करता हूं वो ये है कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेलें। और मैं जानता हूं कि वो मुझे बहुत याद करते होंगे। हमेशा याद करते होंगे। ये कहते हुए कृष्णा बेहद भावुक हो गए और उनकी आंखे भर आईं।

    मनीष पॉल ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इंडस्ट्री के लोगों ने भी इस पर कमेंट किया। कोरियोग्राफर गीता कपूर ने लिखा - मैं भगवान से दुआ करूंगी कि वो ये वीडियो देखें। बातों को ठीक करने का हमेशा तरीका और रास्ता बनाना चाहिए। तुम पर गर्व है कृष्णा कि तुमने दिल से ये बात कही।

    गौरतलब है कि पिछले साल जब कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो के गोविंदा एपिसोड को शूट करने से मना कर दिया था तो उस पर रिएक्ट करते हुए गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा था - "मैंने तीन साल पहले ही कहा कि मेरे मरते दम तक अब ये चीज़ें कभी ठीक नहीं होंगी। आप परिवार के नाम पर बद्तमीज़ी या बदसलूकी नहीं कर सकते हैं। हमने पाल पोसकर बड़ा किया है तो सर पर चढ़ जाएंगे और बद्तमीज़ी करेंगे? अगर गोविंदा की मां के देहांत के बाद मैं कृष्णा को घर से जाने के लिए कह देती तो? जिन्होंने इनको पाल पोसकर बड़ा किया है, ये उन्हीं के साथ बद्तमीज़ी पर उतर आए हैं।"

    गलतफहमियों से बिगड़ते गए रिश्ते

    गलतफहमियों से बिगड़ते गए रिश्ते

    गोविंदा का परिवार काफी एकजुट रहा है और अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरों में दिख जाता है। लेकिन इस परिवार की गलतफहमियां शुरू हुईं कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह और गोविंदा की पत्नी सुनीता के कुछ बयानों के साथ। रिपोर्ट्स की मानें तो कश्मीरा ने अपने सोशल मीडिया पर काफी सालों पहले एक पोस्ट किया जिसके मुताबिक लोग पैसे कमाने के लिए शादियों में डांस करने से लेकर फीता काटने तक कुछ भी करते हैं। सुनीता का मानना था कि कश्मीरा का वो पोस्ट, गोविंदा और उनके लिए था। बस तब से इन दोनों परिवारों के बीच गलतफहमियां बढ़ती गईं और कभी कम नहीं हुईं।

    खट्टे हो गए मन

    खट्टे हो गए मन

    इसके बाद से कपिल शर्मा के एपिसोड पर जब भी गोविंदा आए, कृष्णा उस एपिसोड से दूर रहे। कभी सुनीता ने कृष्णा के साथ शूट करने से मना कर दिया, कभी कृष्णा ने खुद कदम पीछे खींच लिए। कुछ समय पहले कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए साफ कहा - हमारे परिवारों के बीच चीज़ें ठीक नहीं हैं। मज़ाक मज़ाक में कही गई कौन सी बात पता नहीं कितनी बड़ी बन जाए। और फिर वही सब होगा कि ऐसा बोल दिया, वैसा बोल दिया।कृष्णा ने साफ कहा - आर्टिस्ट काफी इमोशनल होते हैं। उनको काम करना चाहिए लेकिन ऐसा भी क्या साथ काम करना जहां दो लोग एक दूसरे की शकल ना देखना चाहते हों। हमारे परिवारों के बीच अभी भी चीज़ें वैसी ही हैं।

    बेहद प्यारे थे रिश्ते

    बेहद प्यारे थे रिश्ते

    इससे पहले, कृष्णा अभिषेक, कपिल शर्मा के शो के लिए गोविंदा मामा और सुनीता मामी के साथ परफॉर्म कर चुके हैं। उस एपिसोड में सुनीता, कृष्णा की तारीफें करती नहीं थक रही हैं। उन्हें गले लगाते दिखीं, उन्हें पप्पियां देती दिखीं और उन्हें बार बार ये कहते देखा गया कि उन्हें कृष्णा पर गर्व है। लेकिन फिर जब 2018 में कश्मीरा ने एक ट्वीट किया कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं तो सुनीता का मानना था कि ये ट्वीट उनके और गोविंदा के लिए लिखा गया। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच खटास आ गई।

    लगातार आती रहीं अनबन की रिपोर्ट्स

    लगातार आती रहीं अनबन की रिपोर्ट्स

    2019 में जब सुनीता और गोविंदा को वापस कपिल शर्मा के शो पर आना था तो सुनीता ने साफ कर दिया कि कृष्णा उनके साथ परफॉर्म नहीं करेंगे। इस बात का खुलासा खुद कृष्णा ने एक बयान में दिया। कृष्णा ने ये भी साफ कहा था कि 2019 में जब गोविंदा मामा और सुनीता मामी, द कपिल शर्मा शो पर आए थे तो सुनीता मामी चाहती थीं कि मैं परफॉर्म ना करूं क्योंकि वो हमसे काफी नाराज़ हैं। इस बात ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी।

    गोविंदा ने दिया मीडिया में बयान

    गोविंदा ने दिया मीडिया में बयान

    गोविंदा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने भांजे कृष्णा अभिषेक और बहू कश्मीरा शाह के बारे में कुछ बातें बिल्कुल साफ करते हुए अपना बयान में साफ किया है कि अब वो कृष्णा और कश्मीरा से दूरी बनाना चाहते हैं। गोविंदा के इस सार्वजनिक बयान से साफ था कि वो कृष्णा अभिषेक के लगातार मीडिया में दिए जा रहे बयान से काफी दुखी हैं।

    बीच में आए बच्चे

    बीच में आए बच्चे

    गोविंदा ने अपने बयान में कहा कृष्णा ने बेखबरी के साथ मुझ पर इल्ज़ाम लगाया कि मैं उसके जुड़वा बच्चों को देखने नहीं गया। मैं, अपने पूरे परिवार के साथ अस्पताल गया था और उसके जुड़वा बच्चों को देखने की इच्छा से गया था। मैं डॉक्टर अवस्थी से भी मिला था और उन बच्चों का ख्याल रखने वाली नर्स से भी मिला था। हालांकि, नर्स ने मुझे बताया कि बच्चों की मां, कश्मीरा शाह कभी नहीं चाहती थी कि परिवार का कोई भी सदस्य आए और उनके सरोगेट बच्चों से मिले। बहुत गुज़ारिश करने के बाद हमें दूर से उन बच्चों को दिखाया गया। हम बहुत ही भारी मन से वापस लौट आए। मुझे सच में लगता है कि कृष्णा को इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं पता है।

    कृष्णा अभिषेक से बेहद दुखी हुए गोविंदा

    कृष्णा अभिषेक से बेहद दुखी हुए गोविंदा

    कोई भी उस डॉक्टर और नर्स से पता कर सकता है कि मैं वहां गया था या नहीं और सच जान सकता है। कृष्णा अपनी बहन, आरती सिंह और बच्चों के साथ मेरे घर भी आया था लेकिन ये बात वो अपने बयान में बताना भूल गया। गोविंदा ने अपने बयान में साफ कहा कि कृष्णा के बयानों में मुझे लेकर काफी दिल दुखाने वाली अपमानजनक बातें कही गईं। साफ पता चल रहा था कि ये बातें बोलने से पहले उसने शायद ही मेरे बारे में सोचा। इन सारी बातों का मेरे ऊपर मानसिक तौर से गहरा असर पड़ा क्योंकि ये बातें इसी लिहाज़ से की गई थी।

    मीडिया में बयान देकर खत्म किए सारे रिश्ते

    मीडिया में बयान देकर खत्म किए सारे रिश्ते

    गोविंदा का कहना था - चाहे वो कृष्णा हो या कश्मीरा, मैं हमेशा से ही इनके बयानों और कड़वी बातों का निशाना बना दिया जाता हूं। और ये सारी बातें या तो मीडिया में सार्वजनिक रूप से कही जाती हैं या फिर उन शो के दौरान जिनमें कृष्णा या कश्मीरा परफॉर्म करते हैं। मुझे समझ नहीं आता है कि मेरे खिलाफ ये लगातार ज़हर उगलने के पीछे क्या मकसद है। और इससे कृष्णा और कश्मीरा को क्या हासिल होता है।

    कृष्णा और गोविंदा के मज़बूूत रिश्ते

    कृष्णा और गोविंदा के मज़बूूत रिश्ते

    गोविंदा ने अपने बयान में ये भी साफ किया - कृष्णा के साथ मेरे रिश्ता उसके बचपन से ही बहुत मज़बूत रहा है। उसके प्रति मेरा लगाव हमेशा से बहुत ज़्यादा रहा है और ये बात मेरे परिवार और इंडस्ट्री के जो लोग हमें जानते हैं, उन्होंने हमेशा से ही देखा है। मैं ये मानता हूं कि अपने गंदे कपड़े खुले में धोना आपके अंदर की असुरक्षा दिखाता है और बाहर के लोगों को मौका देता है कि आपके परिवार के बीच की गलतफहमियों का फायदा उठा सकें। अब मनीष पॉल के शो में एक बार फिर से कृष्णा अभिषेक ने सार्वजनिक रूप से अपने मामा से माफी मांगी है। उम्मीद है कि ये दोनों परिवार जल्दी ही गलतफहमियों को दूर कर एक हो जाएं।


    English summary
    Krushna Abhishek in an interview while talking about Govinda breaks down as he apologises to him again and wants the family to reunite. See emotional heartfelt video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X