For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कृष्णा अभिषेक- भारती सिंह ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो ! नए शो में दिखेगा जलवा First Look

    |

    अनलॅाक के साथ ही कई टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बीते कुछ दिनों से खबर आ रही है कि द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू की जाएगी। लेकिन इससे पहले आपको बता दें कि भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने अपने नए शो की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हां, आपने सही सुना।

    दोनों मिलकर एक नया कॅामेडी शो ला रहे है। कृष्णा अभिषेक ने इसका पहला लुक भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। भारती बीते कुछ दिनों से लगातार इसकी शूटिंग भी कर रही हैं। ऐसे में ये खबर सामने आ रही है कि क्या दोनों ने द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारती सिंह का ये शो सोनी सब टीवी पर टेलीकास्ट होगा। द कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर प्रसारित होता है। ऐसे में विरोधी चैनल ना होने के नाते भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा शो में भी दिखाई दे सकते हैं। हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है।

    कृष्णा अभिषेक ने लिखा है कि

    कृष्णा अभिषेक ने लिखा है कि

    इस शो में सिर्फ भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक नहीं बल्कि कई सारे कॅामेडियन कलाकार एक साथ नजर आयेंगे। अपने नए पोस्टर को शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक ने लिखा है कि लंबे समय बाद शूटिंग पर लौटे हैं। चीजें बदल गई हैं।

    नए शो का नाम फनहित में जारी

    नए शो का नाम फनहित में जारी

    वह आगे लिखते हैं कि हर लंच और डिनर के बाद कॅास्ट्यूम धोया जा रहा है। स्टाफ पूरी तरह से पीपीई किट में कवर है। हमारे साथ कोई घुलता-मिलता नहीं है. ये हमारा नया शो है फनहित में जारी।

    कॅामेडी सर्कस की तरह नया शो

    कॅामेडी सर्कस की तरह नया शो

    बताया जा रहा है कि कॅामेडी सर्कस की तरह ये नया शो होगा। जिसमें कई कलाकार रंग जमाते नजर आयेंगे। भारती के पति हर्ष लिंबाचिया का प्रोडक्शन हाउस ये शो बना रहा है।

    मिड जुलाई से द कपिल शर्मा शो की शूटिंग

    मिड जुलाई से द कपिल शर्मा शो की शूटिंग

    इस बीच आपको बता दें कि सारी टीवी शोज की तरह द कपिल शर्मा शो का आगाज फिर से होने जा रहा है। टीन मिड जुलाई से इसकी शूटिंग शुरू करेगी। मुमकिन है कि 10 या 12 जुलाई के बीच द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू हो। अगस्त के पहले वीक से नए एपिसोड को प्रसारित भी किया जाए।

    सोनू सूद बनेंगे नए मेहमान

    सोनू सूद बनेंगे नए मेहमान

    बताया जा रहा है कि शो के लिए गेस्ट्स और स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद पहले एपिसोड के गेस्ट हो सकते हैं।

    English summary
    Krushna Abhishek and Bharti singh new comedy show both quits the Kapil sharma show, Here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X