For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सर्वे में खुलासा, 80 हजार लोगें ने किया वोट, ये बना Bigg Boss 13 का विनर, बड़ी खबर !

    |

    तकरीबन चार महीने चलने के बाद आखिरकार बिग बॉस 13 के विनर के नाम से पर्दा हटने वाला है। शनिवार को बिग बॉस 13 का फिनाले होगा। फिलहाल शो में एक साथ सात कंटेस्टेंट मौजूद हैं। इन सभी में से दो मिड वीक एलिमिनेशन में शो से बाहर चले जायेंगे।

    इसके लिए माहिरा शर्मा, आरती सिंह और पारस छाबड़ा का नाम चर्चा में है। हालांकि विनर के तौर पर रेस केवल दो कंटेस्टेंट के बीच बताई जा रही है। वो हैं असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला।

    टॅाप 4 कंटेस्टेंट की बात की जाए को इस फेहरिस्त में नाम शामिल है, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और रश्मि देसाई। हाल ही में केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सर्वे पोस्ट किया है। जहां पर सभी ने वोट देकर ये बता दिया कि इस सीजन का विनर कौन हो सकता है।

    इस सीजन का विनर

    इस सीजन का विनर

    केआरके बिग बॅास 13 के सीजन में असीम रियाज का सपोर्ट कर रहे हैं। वह इससे पहले भी कई बार सिद्धार्थ शुक्ला को इस सीजन का विनर बता चुके हैं जो मेकर्स चुनेंगे जनता नहीं। फिलहाल बिग बॅास 13 के विनर को लेकर केआरके ने सर्वे में सवाल किया कि इस सीजन का विनर कौन होगा?

    ये है सर्वे का नतीजा ये बनेगा विनर

    ये है सर्वे का नतीजा ये बनेगा विनर

    केआरके ने सर्वे में असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज के नाम सुझाव में रखे हैं। बता दें कि 60 प्रतिशत वोट असीम रियाज को मिला है। सिद्धार्थ शुक्ला को 21.2 प्रतिशत, शहनाज को 13.2 प्रतिशत और रश्मि देसाई को 5.2 प्रतिशत वोट मिले हैं।

    शुक्ला पहले से फिक्सड विनर

    शुक्ला पहले से फिक्सड विनर

    इस सर्वे पर केआरके ने कैप्शन लिखा है कि सर्वे में 80 हजार से ज्यादा लोगों ने वोट दिया है। असीम को बिग बॅास 13 का विनर बताया है। लेकिन शुक्ला पहले से फिक्सड विनर हैं। सिद्धार्थ शुक्ला रनरअप हैं। शहनाज तीसरे नंबर पर हैं। कई लोगों ने केआरके को ट्रोल करते हुए लिखा है कि इसके लिए उमर रियाज से कितने पैसे लिए हैं..

    कलर्स टीवी की हेड मनीषा की वजह से सिद्धार्थ

    कलर्स टीवी की हेड मनीषा की वजह से सिद्धार्थ

    केआरके ने इस ट्टीट के साथ कुछ दिन पहले 10 घंटों के अंदर 62 हजार से भी ज्यादा लोगों ने कंफर्म किया है कि असीम रियाज बिग बॅास 13 जीतेंगे। लेकिन कलर्स टीवी की हेड मनीषा की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला सीजन के विनर बनेंगे।

    कई सारे आरोप

    कई सारे आरोप

    आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॅास 13 के एक फैन पेज ने इस बात का दावा किया है कि कलर्स टीम की चीफ कंटेंट हेड मनीषा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच खास रिश्ता है। सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड हैं मनीषा। इस वजह से सिद्धार्थ की गलती होने के बाद भी सलमान उनका पक्ष ले रहे हैं।

    English summary
    Krk shared Bigg Boss 13 winner survery result Sidharth Shukla failed, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X