For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Urvashi Dholakia ने 43 की उम्र में दिखाया सेक्सी बिकिनी फिगर, बोलीं- शरीर रोज बदल रहा

    |

    कसौटी जिंदगी की कि पुरानी कोमोलिका यानी कि उर्वशी ढोलकिया इंटरनेट पर कहर मचा रही हैं। उर्वशी ढोलकिया ने अपने लेटेस्ट फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बिकिनी में उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। 43 साल की उम्र में उर्वशी ढोलकिया अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। उर्वशी ढोलकिया का यह लेटेस्ट अंदाज इंटरनेट पर पूरी तरह से छाया हुआ है। जिससे आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। बिकिनी लुक्स में उर्वशी की अदा से आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे।

    उर्वशी ढोलकिया बिकिनी

    उर्वशी ढोलकिया बिकिनी

    पानी के भीतर बिकिनी पहनकर उतरी उर्वशी ढोलकिया अपने किलर स्माइल से इंटरनेट पर खास जगह बना रही हैं। वैसे देखा जाए तो उर्वशी ने अपने करियर में ढेर सारे काम किए हैं। लेकिन पहचान उन्हें केवल कोमोलिका के विलेन किरदार में ही मिला है। यहां तक कि शो टेलीकास्ट के दौरान उन्हें नफरत भरे ई मेल और मैसेज भी आया करते थे।

    उर्वशी ढोलकिया का संदेश

    उर्वशी ढोलकिया का संदेश

    वह लिखती हैं कि उन्हें क्या पहनना चाहिए, कैसा लगना चाहिए,कैसे पेश आना चाहिए। मैंने हर सोसायटी के इस दबाव को नकारा है। महिलाओं को अधिकार है। मन मुताबिक कपड़े पहनने और कुछ भी करने का।

    उर्वशी ढोलकिया सेक्सी फोटो

    उर्वशी ढोलकिया सेक्सी फोटो

    कोमोलिका किरदार में उर्वशी ने ऐसी छाप छोड़ी है। कसौटी जिंदगी की 2 के दौरान हिना खान के लिए निगेटिव भूमिका में इसे कैरी करना बड़ी जिम्मेदारी माना गया।उर्वशी ढोलकिया ने अपनी इन बिकिनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि ना जाने कितने समय से हमेशा महिलाओं को ही जज किया जाता रहा है।

    हमारा शरीर रोज बदल रहा है- उर्वशी ढोलकिया

    हमारा शरीर रोज बदल रहा है- उर्वशी ढोलकिया

    उर्वशी ने इसके आगे लिखा है कि हमारा शरीर रोज बदल रहा है। लेकिन हमें साइज और शेप को लेकर जज करने की जरूरत नहीं है। एक महिला से ही जीवन उत्पन्न होता है। जाहिर सी बात है कि इस संदेश के जरिए उर्वशी महिलाओं के हक और उनके शरीर को लेकर की जाने वाली टिप्पणी पर मजबूत बात रख रही हैं।

    English summary
    Urvashi Dholakia share her bikini photo with strong message on women body , read here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X