For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट पर रणवीर सिंंह की गंदी बात, फैंस ने किया Video वायरल

    By Prachi Dixit
    |

    कॅाफी विद करण के इस सीजन का हिस्सा बनना ओपनर लोकेश राहुल और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को काफी मंहगी पड़ गई है।फिलहाल जांच पूरी होने तक दोनों को भारतीय टीम से सस्पेंड कर दिया गया है। दोनों को ऑस्ट्रेलिया से वापस बुला लिया गया है। जांच पूरी होने तक हार्दिक-राहुल टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

    हार्दिक ने कॅाफी विद करण के एपिसोड में महिलाओं पर बेहूदा टिप्पणी की थी। जिसका नतीजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है। अब इस सारे मामले पर रणवीर सिंह का नाम सामने आ रहा है।

    जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।जहां पर फैंस ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐसी हरकत पहले रणवीर सिंह कर चुके हैं। रणवीर ने अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट पर भद्दा कमेंट किया था। नीचे देखिए VIDEO

    अनुष्का शर्मा को डेट

    अनुष्का शर्मा को डेट

    ये वीडियो कॅाफी विद करण के एक बेहद पुराने एपिसोड का है, उस दौरान रणवीर की जिंदगी में दीपिका नहीं थीं। रणवीर तब अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे।

    रणवीर सिंह को ट्रोल

    रणवीर सिंह को ट्रोल

    रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अब रणवीर सिंह को ट्रोल किया जा रहा है।

    प्राइवेट पार्ट्स पर अश्लील

    प्राइवेट पार्ट्स पर अश्लील

    इस वीडियो में करण जौहर के सामने रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट्स पर अश्लील टिप्पणी करते हैं। ये सुनकर अनुष्का सुन्न रह जाती हैं। रणवीर को मारने की धमकी देती है। करण जौहर बैठकर हंसते रहते हैं।

    क्या ये आपके हीरो हैं...

    क्या ये आपके हीरो हैं...

    सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- क्या ये आपके हीरो हैं। ये भी देखों कि करण जौहर कैसे हंस रहे हैं।

    बॅालीवुड का हार्दिक पांड्या

    बॅालीवुड का हार्दिक पांड्या

    एक यूजर ने लिखा है कि ये बॅालीवुड का हार्दिक पांड्या है..Who ever named him Chichora was so apt. Bollywood ka #HardikPandya ye 2rs ka admi.

    केवल छिछोरे लोग

    केवल छिछोरे लोग

    एक यूजर ने लिखा है किवो जमाने चले गए जब क्रिकेटर्स और फिल्मी हीरो,जनता के लिए रोल मॉडल हुआ करते थे,आज दोनों जगह ही केवल छिछोरे लोग ही भरे पड़े हैं।

    अनुष्का का चेहरा

    अनुष्का का चेहरा

    एक यूजर ने लिखा है कि अनुष्का के चेहरे से पता चल रहा है कि रणवीर का ऐसा कहना उन्हें जरा भी पसंद नहीं आया।Even if they were a couple then,it is not acceptable. As it can be clearly seen that Anushka didn't like that comment. One shouldn't be disrespectful to their partner.

    English summary
    Koffee With Karan video Ranveer Singh Shocking remarks over Anushka Sharma video viral on social media
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X