For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉफी विद करण: जानिए कॉफी अवार्ड्स की पूरी Winner List - अजय देवगन से करीना कपूर तक

    |
    Koffee With Karan 6: Ajay Devgn wins Audi for best line of the season |FilmiBeat

    कॉफी विद करण के इस सीज़न को अंत किया एक खास एपिसोड ने जहां किरण खेर, मलाईका अरोड़ा, वीर दास और मल्लिका दुआ ने मिलकर इस सीज़न के विजेता तय किए। इस सीज़न में कई एक्टर्स को अलग अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। और काफी जद्दोजहद के बाद विजेताओं के नाम तय किए गए।

    जो भी अवार्ड जीतता, करण जौहर उन्हें लाइव फोन करते। और हर किसी का एक ही सवाल होता - लेकिन ऑडी किसने जीती? जिन्हें नहीं पता, इस सीज़न में बेस्ट जवाब देने वाले को ऑडी मिलने वाली थी। और जब नॉमिनेशन सामने आए तो किरण, मलाईका, वीर और मल्लिका ने एक ही नाम लिया - अजय देवगन।

    अजय देवगन से करण जौहर ने पूछा कि एक ऐसा टोना टोटका जो आप मानते हैं कि सच है। इस पर अजय देवगन ने जवाब दिया कि तुम्हारे साथ काम करने से पहले मुझे लगता था कि K से शुरू होने वाली तुम्हारी हर फिल्म हिट होती है लेकिन फिर मैंने काल की और ये टोना टोटका झूठा निकला।

    koffee-with-karan-season-6-koffee-awards-winners-list

    अजय देवगन के इस जवाब को कड़ी टक्कर मिली वरूण धवन और आमिर खान। वरूण धवन से करण जौहर ने पूछा कि रणवीर सिंह से क्या सवाल पूछोगे। वरूण का जवाब था - बाबा शादी कब कर रहे हो? इसके बाद करण ने पूछा कि रणबीर कपूर से क्या सवाल पूछना चाहोगे? तो वरूण का जवाब था - भाई, शादी कब कर रहे हो? आखिरी बार करण जौहर ने पूछा कि सलमान खान से क्या पूछना चाहोगे? तो उनका जवाब था - भाई, शादी कब कर रहे हो?

    आमिर खान से पूछा गया कि अगर शाहरूख और सलमान एक नांव में बैठे हों और किसी एक को धक्का देना हो तो किसे देंगे तो आमिर का जवाब था - सलमान। क्योंकि भाई तो डूबेंगे नहीं। इसके बाद आमिर ने खुद ही कहा कि तुम्हारा ऑडी वाला जवाब तो मैं ले गया।

    वहीं इस सीज़न में कपूर भाई बहन - रिया, सोनम और हर्षवर्धन तीनों को ही Best Dressed Celebs का नॉमिनेशन मिला लेकिन सोनम कपूर को उनके गाउन के लिए लुक ऑफ द सीज़न का खिताब दिया गया। देखिए विजेताओं की लिस्ट -

    बेस्ट डेब्यू - Male

    बेस्ट डेब्यू - Male

    बेस्ट डेब्यू के नॉमिनेशन की लिस्ट लंबी थी - आयुष्मान खुराना, इशान खट्टर, राणा दग्गुबाती, विकी कौशल, दिलजीत दोसान्ज्ह, एस एस राजामौली, प्रभास, राजकुमार राव, बादशाह, हर्षवर्धन कपूर और कार्तिक आर्यन। इस लिस्ट में किसी ने दो बार भी नहीं सोचा और अवार्ड सीधा दिलजीत दोसान्ज्ह को मिला, उनकी सादगी के लिए।

    बेस्ट डेब्यू - Female

    बेस्ट डेब्यू - Female

    बेस्ट डेब्यू में महिलाओं में भी बराबर की टक्कर थी। नॉमिनेशन में थे - सारा अली खान, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, रिया कपूर, तारा सुतारिया और जान्हवी कपूर।सारा - भूमि - अनन्या और रिया के बीच कड़ी टक्कर हुई लेकिन अवार्ड आया सारा अली खान के हाथ उनके चुलबुले अंदाज़ के कारण।

    Best Dressed Male

    Best Dressed Male

    सबसे स्टाईलिश लगने वाले हीरो में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, विकी कौशल, सैफ अली खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा नॉमिनेशन में थे। किरण खेर को सैफ अली खान के जूते नहीं पसंद आए तो मलाईका को वही अच्छा लगा। लेकिन अंत में सैफ के हाथ से ये बाज़ी ले गए विकी कौशल।

    Best Dressed Female

    Best Dressed Female

    जब हीरोइनों की लाइन लगी हो तो चुनना बड़ा मुश्किल होता है। नॉमिनेशन में थीं करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, श्वेता बच्चन नंदा, रिया कपूर, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर। जहां सबको दीपिका पादुकोण की सादगी पसंद आई वहीं करीना का Spark. अंत में ट्रॉफी आई करीना के हाथ।

    बेस्ट मूमेंट

    बेस्ट मूमेंट

    बेस्ट मूमेंट के नॉमिनेशन थे -

    रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जब रणवीर ने बताया कि अक्षय ने उन्हें सलाह दी थी कि पैसे के लिए फंक्शन में नाचना मत छोड़ना। फिर रणवीर ने अक्षय की एक्टिंग करते हुए कहा कि मुझे देख शादी है मैं नाच रहा हूं, बर्थडे है मैं नाच रहा हूं, मुंडन है, बच्चा रो रहा है लेकिन मैं फिर भी नाच रहा हूं।

    दूसरा नॉमिनेशन था दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ। आलिया एक गाना गाने जा रही थीं और उन्होंने बिंदास डकार मार दी।

    तीसरा नॉमिनेशन था सैफ अली खान और सारा अली खान के नाम जब सैफ कहते हैं कि अगर पैसा है तो मेरी बेटी ले जाओ और सारा उनकी बात सुनकर चौंक गईं और उन्हें याद दिलाया कि अब्बा ये नेशनल टीवी पर जाएगा।

    चौथा नॉमिनेशन था अजय देवगन और काजोल का जब अजय देवगन ने कहा कि एक झूठ जो बॉलीवुड में बोला जाता है वो है कि मैं अपनी बीवी से बहुत प्यार करता हूं। इस पर काजोल ने उन्हें घूरा और पूछा कि घर जाना है?

    आखिरी नॉमिनेशन था दिलजीत दोसान्ज्ह और बादशाह का जब दिलजीत से पूछा गया कि खेत में किया है या कार में। और वो शरमा कर रह गए। बादशाह ने पूछा कि कार पार्क कहां थीं तो वो और शरमा गए।

    जीत हुई रणवीर सिंह और अक्षय कुमार की।

    बेस्ट परफॉर्मेंस

    बेस्ट परफॉर्मेंस

    बेस्ट परफॉर्मेंस के नॉमिनेशन थे - करीना कपूर खान, काजोल, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा। अवार्ड आया काजोल के हाथ क्योंकि उन्होंने ज़मीन से जुड़ी बातें कर सबका दिल जीत लिया। काजोल का कहना था कि वो सस्ते कपड़े वगैरह खरीदती हूं। कपड़ों पर इतने पैसे बर्बाद करने से अच्छा वो FD कर देंगी।

    बेस्ट परफॉर्मेंस

    बेस्ट परफॉर्मेंस

    पुरूषों में इस कैटेगरी के नॉमिनेशन हैं - रणवीर सिंह, दिलजीत दोसान्ज्ह, अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर। हालांकि सबको अर्जुन कपूर का इमोशनल एपिसोड सबको पसंद आया लेकिन रणवीर सिंह की कॉमिक टाईमिंग भारी पड़ गई और अवार्ड जीता रणवीर सिंह ने।

    बेस्ट एपिसोड

    बेस्ट एपिसोड

    बेस्ट एपिसोड के नॉमिनेशन के थे - दीपिका - आलिया का एपिसोड जहां दोनों के कॉमन फैक्टर रणबीर के बावजूद कोई अजीब बात नहीं दिखी। दूसरा नॉमिेशन था अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का। तीसरा नॉमिनेशन था अजय देवगन और काजोल का। चौथा नॉमिनेशन था सारा अली खान और सैफ अली खान। पांचवा नॉमिनेशन था प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान।

    अवार्ड जीता, आखिरी नॉमिनेशन - दिलजीत दोसान्ज्ह और बादशाह की सादगी और मासूमियत ने।

    लाइफटाइम अचीवमेंट

    लाइफटाइम अचीवमेंट

    प्रियंका चोपड़ा को हर सीज़न में कॉफी विद करण में आने के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट का अवार्ड मिला। उनके अलावा केवल शाहिद कपूर और करीना कपूर कॉफी विद करण के हर सीज़न में आए हैं। ये ईक्वेशन भी काफी दिलचस्प था।

    Awwww

    Awwww

    अर्जुन कपूर को हर एपिसोड में फोन उठाने के लिए करण जौहर ने सेट से फोन कर के धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि शो में एक सेगमेंट में सेलिब्रिटी को बॉलीवुड के ही किसी दोस्त को फोन लगाना होता था। जो जितने फोन लगा देता था, उसे उतने पॉइंट्स मिलते थे। और अर्जुन कपूर को लगभग हर किसी ने फोन किया और अर्जुन ने लगभग हर किसी का फोन उठाया।

    English summary
    Koffee with Karan season 6 was balanced and fun. Now, Kirron Kher, Malaika Arora and comedians Vir Das and Mallika Dua came together to vote for Koffee awards and decide the winners.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X