For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लव...सेक्स..ब्रेकअप..शादी..हर मुद्दे पर रणवीर-रणबीर का बोल्ड बयान!

    By Goldi
    |

    बीते रविवार करण जौहर के शो कॉफी विद करण का चौथा एपिसोड टेलीकास्ट किया गया। इसमें कोई शक नहीं की दर्शक भी इस शो का बेतरतीब से इंतजार कर रहे थे।क्योंकि पहली बार किसी चैट शो पर रनवीर सिंह और रणबीर कपूर नजर आने वाले थे।

    शो के दौरान रणबीर ने बेझिजक रनवीर को अपना दोस्त भी मानने से इंकार करते हुए कहा कि, वह दोस्त नहीं है अगर वह इस चैट शो पर है तो सिर्फ करण जौहर के कारण। शो के दौरान रणबीर सेक्स लाइफ पर भी जमकर बोलते हुए कहा कि उन्हें कैज्युअल सेक्स में कोई दिलचस्पी नहीं है।

    ह्म्म्म रणबीर के इस साइड को देखकर रनवीर और करण दोनों ही हैरान थे। हो सकता है ये रनवीर सिंह का इफ़ेक्ट हो। बता देंm यह पहली बार है जब ये दोनों स्टार्स एक किसी चैट शो का हिस्सा बने।

    शो के दौरान दोनों ने खूब मस्ती की,साथ ही दोनों अपने लव रिलेशनशिप को लेकर भी बोले। यहां जानें शो के दौरान रणबीर कपूर-रनवीर सिंह के दिलचस्प कमेंट्स-

    हमारा ब्रेकअप अब हिस्ट्री बन चुका है

    हमारा ब्रेकअप अब हिस्ट्री बन चुका है

    शो के दौरान करण ने रणबीर-रनवीर से पूछा कि क्या उन्हें दीपिका पादुकोण के कारण कभी अव्कार्डनेस हुआ है। इस पर रणबीर ने कहा मेरे और दीपिका के ब्रेकअप को हुए सात आठ साल हो चुके है और ये अब हिस्ट्री बन चुका है..इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है। रनवीर ने भी कहा कि मुझे पास्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

    रिलेशनशिप स्टेटस

    रिलेशनशिप स्टेटस

    जब करण ने दोनों से उनका रिलेशनशिप स्टेटस जाननाचाह तो रणबीर ने झट से खुद को सिंगल कह दिया लेकिन रणवीर सिंह ने कुछ भी बोलने से इंकार किया।

    संगम

    संगम

    रणवीर ने कहा कि रणबीर भविष्य में एक फिल्म निर्देशित करना चाहते है और चाहते है कि करण जौहर उस फिल्म को प्रोड्यूस करे लेकिन करण ने इंकार करते हुए कहते है कि मै इंट्रेस्टेड नहीं हूं । जिसके बाद रणवीर उन्हें कन्विंस करते हुए कहते कि, आपको एक साथ दो हीरो के साथ काम करने का मौका फिर नहीं मिलेगा।जिसपर करण हामी भरते हुए कहते है कि, फिल्म का नाम संगम होगा और हीरोइन तो रनवीर तपाक से दीपिका का नाम बोल देते हैं।

    परफेक्ट बॉयफ्रेंड है रनवीर

    परफेक्ट बॉयफ्रेंड है रनवीर

    रनवीर ने कहा कि वह एक परफेक्ट बॉयफ्रेंड है। वह रिलेशनशिप के दौरान कभी भी इनसीक्योर नहीं होते ना ही वह ज्यादा पजेसिव है। साथ ही रणबीर ने भी उनकी हां में हां मिलायी।

     मैरिज मटेरियल है 'दीपिका पादुकोण'

    मैरिज मटेरियल है 'दीपिका पादुकोण'

    रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने रणवीर से अनुष्का, कैटरीना और दीपिका पादुकोण का नाम लेकर पूछा कि वह किस हीरोइन के साथ हुक-अप करना चाहेंगे और किस हीरोइन को मारना चाहेंगे। तो
    इस पर रणवीर का जवाब होगा कि वो दीपिका के साथ शादी करना चाहेंगे, अनुष्का को मारना चाहेंगे और कटरीना के साथ हुक-अप करना चाहेंगे।

    रणबीर को कंगना को डेट करना चहिये

    रणबीर को कंगना को डेट करना चहिये

    शो के दौरान रनवीर सिंह ने रणबीर कपूर को कंगना रनौत को डेट करने की सलाह दी।

    दीपिका पादुकोण है आल टाइम फैवरेट

    दीपिका पादुकोण है आल टाइम फैवरेट

    जब करण ने दोनों ने पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में पूछा तो रणवीर ने झट से दीपिका का नाम लिया और कहा कि दीपिका उनकी आल टाइम फैवरेट है। फ़िलहाल आलिया उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक है।

     चिकनी चमेली डांस

    चिकनी चमेली डांस

    इतना ही नहीं दोनों एक साथ चिकनी चमेली पर जमकर डांस करते हुए भी नजर आये।

    रनबीर-रणवीर

    रनबीर-रणवीर

    शो के दौरान दोनों की केमेसिट्री काफी जबरदस्त थी, किसी किसी जगह शायद दोनों करण के सवालों से काफी असहज भी नजर आये।

    English summary
    10 interesting comments made by Ranveer Singh and Ranbir Kapoor in Koffee With Karan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X