For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉफी विद करण 6 के फिनाले में प्रियंका और करीना, कैटफाइट के बाद जमकर हंगामा !

    By Prachi Dixit
    |
    Priyanka Chopra & Kareena Kapoor Khan to appear in Koffee With Karan 6; Check Out | FilmiBeat

    प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद पति निक के साथ नहीं बल्कि करीना कपूर खान के साथ नजर आने वाली हैं। वो भी करण जौहर के चर्चित शो कॉफी विद करण 6 में। जी हां, आपको यह सुनकर हैरानी होगी कि दो स्टार एक्ट्रेस जिनके बीच कभी कैटफाइट हुई थी।

    वह दोनों एक साथ इस शो का हिस्सा कैसे बन सकती हैं। लेकिन करण जौहर ने इन दोनों को लाने की योजना भी बना ली। दोनों के साथ फिनाले एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है। आपको याद हो तो बता दें कि करीना ने इसी शो में प्रियंका को लेकर कहा था कि प्रियंका से एक सवाल पूछने का मौका मिले तो मैं उनसे पूछना चाहूंगी कि उन्हें ये इंग्लिश एक्सेंट कहां से मिला?

    इसका जवाब प्रियंका ने ये देते हुए कहा था कि जहां से उनके ब्वॉयफ्रेंड (अब पति सैफ) को मिला है। फिलहाल अब ये सारी बाते पुरानी हो चुकी हैं। बॅालीवुड में दोस्ती और दुश्मनी का दौर रात और दिन की तरह बदलता रहता है।

    इन दोनों की एक और तस्वीर सामने आ रही है जहां पर दोनों आराम से सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में प्रियंका ने पीले रंग का ड्रेस और करीना रेड में काफी हॅाट दिखाई दे रही हैं।

    बहरहाल, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बिग स्टार बिग कंट्रोवर्सी का हिस्सा रहे हैं। इस लिस्ट में सलमान का नाम सबसे पहले है।यहां देखें..

    कैटरीना के कारण शाहरुख-सलमान

    कैटरीना के कारण शाहरुख-सलमान

    कैटरीना के जन्म दिन की पार्टी में ही ऐश्वर्या को लेकर सलमान और शाहरूख के बीच हाथ पायी भी हो गयी थी। बीते एक साल से दोनों आपसी कलह भुलाकर एक दूसरे के करीब आए हैं।

    अरिजीत सिंह-सलमान खान

    अरिजीत सिंह-सलमान खान

    सुल्तान फिल्म के सांग जग घुमया को अरिजीतने भी गया था। ऐसाअरिजीतका कहना था। उन्होंने सोशल एकाउंट के जरिए सलमान से इस फिल्म में उनकी आवाज में गाए इस गाने को नहीं हटाने की मांग की थी। बाद में अरिजीत ने इस पोस्ट को अपने एकाउंट से हटा दिया था।

    आमिर-शाहरुख

    आमिर-शाहरुख

    आमिर खान ने अपने डॉग का नाम शाहरूख रखते हुए इसकी जानकरी सोशल एकाउंट पर पोस्ट कर दी। हालांकि शाहरूख ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी । बढ़ते समय के साथ दोनों के बीच का रिश्ता भी संभल गया।

    रामगोपाल वर्मा - करण जौहर

    रामगोपाल वर्मा - करण जौहर

    इन दोनों के बीच ट्विटर पर जमकर कहा सुनी हुई। जब निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने करण जौहर की फिल्मों पर एक ऐसी अनचाही बात कह दी जो करण को तकलीफ दे गयी। फिर दोनों के बीच जमकर ट्विटर वॉर हुआ।

    अमिताभ बच्चन-दीपिका

    अमिताभ बच्चन-दीपिका

    पीकू के हिट होने की पार्टी से अमिताभ बच्चन नदारद रहे। खबर यह आयी कि दीपिका ने अमिताभ को पार्टी में आने का न्योता नहीं दिया था। इसके बाद अमिताभ और दीपिका के बीच थोड़ी समस्या आयी थी। जो कि बाद में खत्न हो गई।

    शाहरुख खान- शिरीष कुंदर

    शाहरुख खान- शिरीष कुंदर

    संजय दत्त की एक निजी पार्टी में शाहरूख खान और फराह खान के पति शिरीष कुंदर के बीच हाथ पायी हो गयी थी। इन दोनों के बीच हुई इस लड़ाई के पीछे की वजह आज तक नहीं पता चली है।

    रोनित और आदित्य पंचोली

    रोनित और आदित्य पंचोली

    ठीक इसी तरह एक नाईट क्लब में रोनित और आदित्य पंचोली के बीच बड़ी बहस हो गयी थी। इन दोनों के बीच चल रही कोल्ड वॉर अब तक जारी बताई जा रही है

    English summary
    Koffee With Karan 6: Priyanka Chopra and Kareena Kapoor finale, read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X