For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉफी विद करण 6: जान्हवी पर दुखों का पहाड़ टूटा है, अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा

    By Prachi Dixit
    |

    कॉफी विद करण 6 का पहला एपिसोड भले ही दमदार ना रहा हो। लेकिन इस सीजन की दिलचस्प गेस्ट अब इस शो को चर्चा का विषय बना रहे हैं। हाल ही में इस शो में पहली बार अर्जुन कपूर अपनी बहन जान्हवी कपूर के साथ पहुंचे।

    इतना तो तय था कि यहां बात दोनों के रिश्ते और श्रीदेवी की मौत से जु़ड़ी बातें भी इस शो का हिस्सा जरूर बनेंगी। ऐसा हुआ भी।

    करण जौहर ने बीते एपिसोड में अर्जुन कपूर और जान्हवी से यह जानने की कोशिश की कि आखिर श्रीदेवी की मौत के बाद चारों की जिंदगी में किस तरह का बदलाव हुआ।इस पर अर्जुन ने पहली बार श्रीदेवी की मौत की पहली खबर मिलने पर उनके परिवार में क्या हुआ था,इस बात का खुलासा किया।

    हादसे के बाद हम सभी एक

    हादसे के बाद हम सभी एक

    उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि इस हादसे के बाद हम सभी एक दूसरे के करीब आ गए। हमें नहीं पता कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। लेकिन मैं इतना कहना चाहूंगा कि हमारा रिश्ता जो आज है वह काफी अच्छा है। जान्हवी ने इस पर कहा कि जिस वक्त हमें यह खबर मिली , उस दौरान हमें किसी की भी जरुरत नहीं थी।

    Koffee With Karan 6: Ajay Devgan makes major revelation on Kajol in Karan Johar's show | FilmiBeat
    श्रीदेवी की मौत की खबर ने मुझे दंग कर दिया

    श्रीदेवी की मौत की खबर ने मुझे दंग कर दिया

    अर्जुन भइया और अंशुला दीदी ने हमारा काफी ख्याल रखा। श्रीदेवी की मौत की रात का खुलासा करते हुए अर्जुन ने कहा कि श्रीदेवी की मौत की खबर ने मुझे दंग कर दिया। मैंने तुरंत अंशुला को कॅाल किया। उनसे पूछा कि हमें क्या करना चाहिए। उन्होंने मुझसे पूछा कि जान्हवी और खुशी कहां हैं।

    मुझे एहसास था कि जान्हवी और खुशी के दिल पर

    मुझे एहसास था कि जान्हवी और खुशी के दिल पर

    वो जानती थी कि दोनों के दिल पर क्या गुजर रही होगी। मैंने जो भी किया वह एक अच्छा बेटा अपने पिता के लिए करता। मेरे दिमाग में यह ख्याल नहीं आया कि मुझे ऐसा करना चाहिए या नहीं । मैं खुद इस तरह के हालात का सामना कर चुका हूं। मुझे एहसास था कि जान्हवी और खुशी के दिल पर क्या बीत रही होगी। उन पर पहाड़ टूटा है।

    जान्हवी ने सब संभाल लिया

    जान्हवी ने सब संभाल लिया

    जान्हवी ने सबकुछ संभाल लिया। अपनी डेब्यू फिल्म धड़क के साथ उन्होंने मां से जुड़े सभी सवाल का जवाब हिम्मत से दिया। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को प्रोफेशनल लाइफ से दूर रखा। अर्जुन ने इस बात की जानकारी भी दी कि खुशी कपूर पिता बोनी कपूर की लाडली हैं।

    English summary
    Have a look Koffee with Karan 6 Arjun Kapoor take on Sridevi death , read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X