For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कॉफी विद करण सीजन 5: पहले ही इंटरव्यू में मीरा ने की करण की बोलती बंद!

    By Goldi
    |

    बॉलीवुड में शाहिद कपूर और मीरा क्यूट कपल में से एक हैं। जल्द ही यह कपल करण जौहर के शो कॉफी विद करण में शिरकत करते हुए नजर आने वाला है। भले ही मीरा पहली बार कैमरे को फेस करने वाली है लेकिन शो के दौरान जो उन्होंने आत्मविश्वास दिखाया है उसे देख करण जौहर भी हैरान रह गये।

    इसमें कोई शक नहीं मीरा और शाहिद मेड फॉर इच अदर कपल है। दोनों बीते साल 2015 जुलाई में ही शादी के बंधन में बंधे और इस साल शाहिद एक नन्ही सी परी मीशा के पिता भी बने।

    तो इस शो में नजर आयेंगी शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत...

    हालांकि दोनों की लव स्टोरी बेहद सीक्रेटिव है, जिसे शाहिद के फैन्स हमेशा से ही जानना चाहते है कि आखिर दोनों की मुलाकात कहां और कैसे हुई ?

    तो दर्शको का इंतजार खत्म हुआ क्योंकि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में दर्शकों को उनके सारे सवालों के जवाब देने वाली हैं मिसेज मीरा शाहिद कपूर।

    कॉफी विद करण में सलमान की मस्ती..और सब हुए लोटपोट..Video

    लीडिंग अखबार की माने तो शो के दौरान मीरा ने सभी सवालों का जवाब बेहद कांफिडेंटली ही नहीं दिया,बल्कि कई जगह पर करण की बोलती भी बन कर दी।

    एक लीडिंग अखबार ने मीरा शाहिद के इस इस एपिसोड से जुडी कुछ ऐसी बातो का खुलासा किया है जिसके बाद इस शो को देखने के लिए आप और बेसब्र हो जायेंगे। स्लाइड्स पर डाले एक नजर आखिर कैसे मीरा ने की करण की बोलती बंद

    शुरु में शादी को लेकर शाहिद-मीराअजीब महसूस कर रहे थे...

    शुरु में शादी को लेकर शाहिद-मीराअजीब महसूस कर रहे थे...

    रिपोर्ट्स की माने तो शो के दौरान पहले करण ने शाहिद मीरा से उनकी शादी की चर्चा की । जिसपर मीरा ने बताया कि कैसे शाहिद के पापा पंकज कपूर और माँ सुप्रिया पाठक उनसे दिल्ली में डिनर के दौरान मिले। हालांकि जब शादी के टॉपिक को लेकर बात हुई तो दोनों बेहद असहज थे।

    पहली मुलाक़ात में लगा कुछ भी कॉमन नहीं है

    पहली मुलाक़ात में लगा कुछ भी कॉमन नहीं है

    मीरा ने बताया कि फर्स्ट मीटिंग के बाद मुझे लगा कि हम दोनों के बीच कुछ भी कॉमन नहीं है, लेकिन मैं शाहिद से एकबार और मिलना चाहती थी। बता दें, दोनो की पहली मुलाक़ात करीबन सात घंटे की थी, इस दौरान दोनों ने एक दूसरे कोअपनी पसंद और नापसंद के बारे में बताया, साथ ही मीरा ने यह भी कहा सिर्फ वो ही नहीं बल्कि शाहिद भी मुझसे दुबारा मिलना चाहते थे।

    खुद से 13 साल बड़े इंसान से शादी करने में मीरा को नहीं थी कोई दिक्कत...

    खुद से 13 साल बड़े इंसान से शादी करने में मीरा को नहीं थी कोई दिक्कत...

    चैट के दौरान मीरा ने ये भी बताया कि कैसे एक बार शाहिद ने उनसे पूछा था कि, ‘आपको अपने से 13 साल बड़ें इंसान से शादी करने में कोई दिक्कत नहीं है?' इस बात का जबाव देते हुए मीरा ने कहा कि, ‘क्यो आपको अपने से 13 साल छोटी लड़की से शादी करने में कोई दिक्कत नहीं है?' मीरा के आत्मविश्वास ने शाहिद का दिल जीत लिया और सगाई से पहले 6 महीने तक ये एक दूसरे से मिलते रहे।

    मीरा की फेवरेट फिल्म

    मीरा की फेवरेट फिल्म

    जब मीरा से उनकी पंसदीदा फिल्म के बारे में पूछा गया तो मीरा ने बताया कि उन्हें शाहिद की फिल्म ‘जब वी मेट'बहुत पसंद है। बता दें, इस फिल्म में शाहिद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर के साथ नजर आए थे।

    मीरा-शाहिद

    मीरा-शाहिद

    बता दें, यह पहली बार होगा जब मीरा और शाहिद किसी चैट शो का हिस्सा बनेगें।

    मीरा-शाहिद

    मीरा-शाहिद

    बता दें, शाहिद मीरा का यह शो आगामी 18 दिसंबर को टेलीकास्ट होगा।

    #Mazedaar: सलमान खान ने बताया राखी सावंत से करेंगे या नहीं करेंगे शादी!

    English summary
    Koffee with Karan 5 these revelations made by Shahid Kapoors wife Mira Rajput during her first interview
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X