»   » Shock..कपिल के खिलाफ..सलमान का कड़ा कदम..वजह चौंकाने वाली..

Shock..कपिल के खिलाफ..सलमान का कड़ा कदम..वजह चौंकाने वाली..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों ट्यूबलाइट की रोशनी बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक छायी हुई है। हाल ही में खबर आयी कि सलमान खान ट्यूबलाइट स्पेशल एपिसोड की प्लानिंग कर रहे हैं।

तस्वीरों के आने से यह बात साफ भी हो गई कि सलमान एक खास महाएपिसोड की तैयारी सुनील ग्रोवर,अली असगर,सुगंधा मिश्रा और डॉ.संकेत भोसले के साथ कर रहे हैं।

ali asgar,salman khan

जल्द ही यह शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। आपको बता दें कि सलमान हर बार की तरह इस बार भी ट्यूबलाइट को एक महाएपिसोड के जरिए एक बड़े स्तर पर प्रमोशन की प्लानिंग कर रहे थे।

लेकिन उनका इरादा सुनील ग्रोवर और अली असगर को इस महाएपिसोड में शामिल करने का नहीं था।मिली जानकारी के अनुसार सलमान को जब इस बात का पता चला कि सुनील एक तरफ अपने लाइव शो में बिजी हैं।

ali asgar,salman khan

ऐसे में शो छोड़ने का सबसे बड़ा नुकसान अली असगर को हुआ है। वह दो महीने नए काम की तलाश कर रहे हैं। यह पता चलते ही सलमान ने सुनील और अली को इस शो से जोड़ने का फैसला लिया।

Alert. ब्लॉकबस्टर सुपरस्टार की जबरदस्त वापसी..रिकॉर्ड तोड़

इसके बाद सुगंधा मिश्रा और डॉ.संकेत भोसले को भी इस महाएपिसोड से जोड़ा गया। गौरतलब है कि इन सभी के साथ ट्यूबलाइट की पूरी कास्ट इस महाएपिसोड का हिस्सा होगी।

लेकिन क्या आपको पता है कि इस पूरे विवाद में सभी का फायदा और नुकसान बराबर हुआ है।यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

कपिल की जरुरत नहीं..

कपिल की जरुरत नहीं..

सुनील को अब कपिल के नाम की जरुरत नहीं है। वह अपने टैलेंट के दम पर लगातार लाइव शो कर रहे हैं। इसके साथ वह सोनी टीवी के दूसरे शो से भी गेस्ट कॅामेडियन के तौर पर जुड़े हुए हैं।

पहले जैसा नहीं रहा सबकुछ

पहले जैसा नहीं रहा सबकुछ

कपिल के साथ हुए पूरे विवाद के बाद सुनील की इमेज बदल गई है। उन्हें सहानुभूति भी मिली है। कपिल निगेटिव फ्रेम में चले गए हैं।

सुनील पर निर्भर

सुनील पर निर्भर

इन दोनों कॅामेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो बड़ा प्लेटफार्म रहा है। इन दोनों को नई पहचान इसी शो से मिली थी। कपिल से अलग होने के बाद उन्हें नए शो के लिए सुनील पर निर्भर रहना होगा।

कमबैक आसन नहीं..

कमबैक आसन नहीं..

इन तीनों के लिए किसी नए शो से दोबारा टीवी पर कमबैक करना आसान नहीं है।

एक दूसरे के बिना अधूरे

एक दूसरे के बिना अधूरे

देखा जाए तो जिस तरह द कपिल शर्मा शो सुनील ग्रोवर,अली असगर और चंदू चायवाला के बिना अधूरा है। ठीक इसी तरह सुनील,अली और चंदन भी शो के बिना अधूरे हैं। दोनों को एक दूसरे की जरुरत है।

कोशिश जारी

कोशिश जारी

अभी भी कपिल और चैनल की तरफ से इन सभी की वापसी की कोशिश की जा रही है। जो कि मुमकिन होने के आसार नहीं हैं।

नया शो आसान नहीं..

नया शो आसान नहीं..

सुनील ने खुद कहा कि इस समय उनके पास 10 शो के प्रस्ताव हैं। उन्हें इतने सारे शो के बीच किसी एक शो को चुनना उनके लिए आसान नहीं है।

English summary
Here Know the real reason behind Salman Khan tubelight Special episode
Please Wait while comments are loading...