For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आपके फेवरिट सीरियल का लेटेस्ट अपडेट....जानिए क्या होगा आगे

    By Goldi
    |

    टीवी की दुनिया में हर रोज कुछ ना कुछ इंट्रेस्टिंग होता है जो दर्शकों को देता है जबरदस्त एंटरटेनमेंट । जैसे की शुरू हो चुका है नया हफ्ता..और इस हफ्ते टीवी की दुनिया में मचने वाली जबरदस्त हलचल। इसलिए हम आपके लिए लेकरआये है आपके पसंदीदा शोज के लेटेस्ट अपडेट।

    ये है मोहब्बतें

    ये है मोहब्बतें

    स्टारप्लस के शो ये है मोहब्बतें में दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे विद्युत् की एक फैन आत्महत्या कर लेगी, जिसका जिम्मेदार वह इशिता को ठहरायेगी, जिसके बाद एसीपी अभिषेक इशिता को गिरफ्तार कर भेज देंगें जेल। जिसके बाद शो में एंट्री होगी विद्युत की । जो इशिता को जेल से रिहा कराएगा। शो में ट्विस्ट तब आएगा जब रूही और सोहेल के बीच बढ़ने लगेगी नजदीकियां जो रमन इशिता को आकर देगी परेशान।

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में चल रहा है ओवर हाई-वोल्टेज ड्रामा,नायरा कार्तिक पर अक्षरा को मारने का इल्जाम लगाती है जिसके बाद अक्र्तिक खुद को पुलिस के हवाले कर देता है। जहां उसकी तबियत खराब हो जाती है। बता दें शो में जल्द ही नई अक्षरा की एंट्री होने वाली है। शो में नई अक्षरा के लिए ऑडिशन चल रहें है।

    इश्कबाज

    इश्कबाज

    स्टारप्लस के शो इश्कबाज में हो चुकी है शिवाय अनिका की शादी लेकिन तभी हो जाती है टिया की एंट्री। लाइव अपडेट की माने तो शिवाय मीडिया के सामने अनिका को अपनी स्वीकार कर लेगा। साथ ही शो में होने वाली है एक बार फिर से दक्ष की एंट्री । अब दक्ष और टिया शिवाय अनिका के लिए क्या नई मुसीबत खड़ी करते है, ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा ।

    कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

    कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

    सोनी के शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में इश्वरी रिया और अयान का रिश्ता पक्का कर देती है। लेकिन दूसी और सोना को पता लगता है कि अयान की पहले से एक गर्ल-फ्रेंड है।जिसके बाद वह अयन पर नजर रखना शुरू कर देती है। अयान की सच्चाई आने के बाद इश्वरी समेत सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं।

    कुमकुम भाग्य

    कुमकुम भाग्य

    जीटीवी के शो में इस हफ्ते दर्शकों को देखने को मिलने वाला है जबरदस्त हाईवोल्टेज ड्रामा। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अभि के सामने प्रज्ञा की फेक प्रेगनेंसी की सच्चाई सामने आ जाएगी। साथ ही यह भी पता लग जाएगा कि प्रज्ञा के साथ यह सब आलिया ने किया है। जिसे सुन अभि गुस्से में आलिया को घर से निकाल देगा।

    नागिन 2

    नागिन 2

    नागिन 2 में अभी तक शिवांगी और रॉकी की अधूरी प्रेमकहानी शुरू भी नहीं हुई थी कि शो में हो जायेगा दोनों का तलाक। जैसे की शो में हो चुकी है इच्छाधारी नाग की एंट्री जिससे शिवांगी सभी घरवालो से छुपकर मिलने जाती है। शिवांगी को इस तरह अकेले जते देख रॉकी भी उसके पीछे जायेगा पर देखेगा कि शिवांगी रूद्र से मिलने गयी है।
    जिसके बाद रॉकी शिवांगी पर रूद्र के साथ अफेयर होने का आरोप लगाएगा और उससे तलक मांगेगा।

    परदेस में है मेरा दिल

    परदेस में है मेरा दिल

    स्टारप्लस के शो परदेस में है मेरा दिल में नैना की शादी हो रही है वीर से...लेकिन शो में ट्विस्ट तब आयेगा जब वीर शादी छोड़ के कहीं चला जायेगा। जिसके बाद दादी राघव से नैना की इज्जत बचाने के लिए राघव को वीर की जगह मंडप मैं बैठने को कहेगीं। अब जब नैना के सामने इस शादी का सच आएगा तब वह कैसे रियेक्ट करेगी देखना दिलचस्प होगा।

    TV रिपोर्ट : नागिन के आगे बेबस बिग-बॉस .. ये रहे टॉप 3 शो

    English summary
    Got to know your favourite shows latest update.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X