For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कौन हैं प्रतीक सहजपाल: बिग बॉस 15 के चर्चित कंटेस्टेंट, पवित्रा पुनिया के रह चुके हैं बॉयफ्रैंड

    |

    बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म सदस्य रहे प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस के घर में आते ही सुर्खियां बटोरनी शुरु कर दी है। शो के पहले दिन ही प्रतीक और शमिता के बीच घमासान मच गया। बता दें, शमिता की तरह की प्रतीक सहजपाल भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहे थे। वो एक मॉडल, एक्टर और फिटनेस ट्रेनर हैं।

    प्रतीक दिल्ली के रहने वाले हैं और उन्होंने डेटिंग रियलिटी शो लव स्कूल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री की। उन्हें तीसरे सीजन में देखा गया था। वह एमिटी लॉ स्कूल से लॉ ग्रेजुएट हैं। बिग बॉस ओटीटी में फिनाले रेस से बाहर होने के बाद प्रतीक बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने थे।

    बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी: फिल्मों से दूर, तीसरी बार बनीं बिग बॉस का हिस्सा, इतने लाख मिलती है फीसबिग बॉस 15 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी: फिल्मों से दूर, तीसरी बार बनीं बिग बॉस का हिस्सा, इतने लाख मिलती है फीस

    प्रतीक एक फिटनेस ट्रेनर हैं और अपने सुडौल और फिट शरीर को सोशल मीडिया पर खूब फ्लॉन्ट करते हैं। उन्होंने कई पावर लिफ्टिंग और बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिताएं भी जीती हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में रहने के दौरान सह-प्रतियोगी नेहा भसीन के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में थे। प्रतीक एक बार फिर बिग बॉस खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    इन शोज में आए नजर

    इन शोज में आए नजर

    प्रतीक सहजपाल ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद वो एकता कपूर की वेब सीरीज बेबाक में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'लव स्कूल 3' और 'ऐस ऑफ स्पेस' जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा लिया था।

    पवित्र पुनिया को किया था डेट

    पवित्र पुनिया को किया था डेट

    प्रतीक सहजपाल और बिग बॉस 13 की कंटेंस्टेंट रह चुकीं पवित्र पुनिया रिलेशन में थे। प्रतीक ने बिग बॉस में कहा कि वह एक बहुत ही टॉक्सिक रिलेशनशिप थी। दोनों की बहुत लड़ाई होती थी।

    दिल्ली के हैं प्रतीक

    दिल्ली के हैं प्रतीक

    प्रतीक सहजपाल का जन्म मई 1993 को दिल्ली में हुआ था। उनके पिता दिल्ली की एक निजी फर्म में कर्मचारी हैं और उनकी मां शैलजा सहजपाल हाउस वाइफ हैं। उनकी एक बहन भी है जिनका नाम प्रेरणा सहजपाल है जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं।

    इतनी मिल रही है फीस

    इतनी मिल रही है फीस

    रिपोर्ट्स की मानें तो प्रतीक सहजपालको हर हफ्ते के 2 लाख यानि की प्रतिदिन 30 हजार की फीस दी जा रही है। प्रतीक कितने हफ्ते तक दर्शकों को एंटरटेन कर बिग बॉस के घर में टिके रहेंगे, देखना दिलचस्प होगा।

    English summary
    Bigg Boss 15 contestant Pratik Sehajpal is also an actor and fitness trainer. He rose to fame with his Splitsvilla journey.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X