For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी: फिल्मों से दूर, तीसरी बार बनीं बिग बॉस का हिस्सा, इतने लाख मिलती है फीस

    |

    बिग बॉस 15 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। शो के कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, लड़ाई- झगड़े- प्यार की शुरुआत भी हो चुकी है। इस बार कलर्स के इस शो में टेलीविजन और फिल्म जगत से 17 कंटेंस्टेंट शामिल हुए हैं। जिनमें से एक हैं शमिता शेट्टी। बिग बॉस ओटीटी के बाद शमिता को बिग बॉस 15 में भी शामिल होने का मौका मिला है।

    खास बात है कि यह पहली बार नहीं है जब शमिता बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं। इससे पहले अभिनेत्री को साल 2009 में बिग बॉस 3 में बतौर कंटेस्टेंट लाया गया था। उस सीजन में शमिता 42वें दिन शो से बाहर आ गई थीं। अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी में शामिल होने के लिए शमिता ने बिग बॉस 3 छोड़ दिया था।

    नहीं रहे रामायण के रावण, एक्टर अरविंद त्रिवेदी का 82 साल की उम्र में निधननहीं रहे रामायण के रावण, एक्टर अरविंद त्रिवेदी का 82 साल की उम्र में निधन

    बहरहाल, दूसरी बार वह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनीं। इस बार को सेकेंड रनर अप रहीं। वहीं, अब शमिता तीसरी बार बिग बॉस के घर में पहुंची हैं, लिहाजा फैंस को उम्मीद है कि वो आखिरी तक बनी रहेंगी।

    शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी के दौरान राकेश बापट के साथ अपनी दोस्ती की वजह से सुर्खियों में रही थीं।

    शमिता शेट्टी की फीस

    शमिता शेट्टी की फीस

    बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी उस शो की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं। जबकि बिग बॉस 15 में शमिता को हर हफ्ते के 5 लाख की फीस दी जा रही है। यानि की वो प्रतिदिन 70 हजार की फीस ले रही हैं।

    इंटीरियर डिजाइनर हैं शमिता

    इंटीरियर डिजाइनर हैं शमिता

    शमिता शेट्टी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। कॉमर्स में डिग्री हासिल करने के बाद शमिता ने मुंबई के एसएनडीटी कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग में डिप्लोमा किया था। उसके बाद उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ इंटर्नशिप की थी।

    बॉलीवुड में एंट्री

    बॉलीवुड में एंट्री

    मनीष मल्होत्रा के सलाह पर ही शमिता ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। शमिता ने साल 2000 में आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'मोहब्बतें' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में उनकी जोड़ी उदय चोपड़ा के साथ बनी थी।

    7 सालों का करियर

    7 सालों का करियर

    साल 2000 से 2007 तक शमिता शेट्टी ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया। लेकिन उन्हें खास सफलता नहीं मिली। धीरे धीरे उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली और फिर रिएलिटी शोज का सहारा लिया।

    रिएलिटी शोज का रहीं हिस्सा

    रिएलिटी शोज का रहीं हिस्सा

    रिएलिटी शोज की बात करें तो शमिता शेट्टी अब बिग बॉस, झलक दिखला जा सीजन 8, खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का हिस्सा रह चुकी हैं। इन शोज के शमिता को काफी पॉपुलैरिटी मिली।

    चलाती हैं कंपनी

    चलाती हैं कंपनी

    शमिता शेट्टी की डिजाइनिंग कंपनी भी है, जिसका नाम 'Golden Leaf Interiors' है। इसके साथ साथ वो कुछ ब्राण्ड इंडोर्समेंट भी करती हैं। जो उनकी कमाई का मुख्य जरिया है।

    English summary
    Know all about Bigg Boss 15 contestant Shamita Shetty- Shilpa Shetty's sister bollywood debut to 3rd time entry in Bigg Boss house.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X