For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड ही नहीं टेलीविजन में भी सलमान ने मारी बाज़ी..अक्षय-शाहरुख भी रह गए पीछे!

    By Shivani Verma
    |

    रियलिटी शो हो या डेली सोप..इनमें काम करने वाले सितारों को अच्छी खासी रकम मिलती है। बहरहाल, आज हम बात कर रहे हैं टेलिवीज़न पर दिखाए जाने वाले रियलिटी शो की। अक्सर रियलिटी शो की टीआरपी के लिए बॉलीवुड सेलेब्स को ही इनकी होस्टिंग के लिए चुना जाता है।

    जब बॉलीवुड के सुपरस्टार एक फिल्म के लिए करोड़ों की रकम लेते हैं, तो सोचने वाली बात ये है कि रियलिटी शो के लिए लिए ये सब कितनी रकम लेते होंगे। तो आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं।

    जैकलीन फर्नांडिस

    OMG..तो ऋतिक रोशन के कज़िन को डेट कर रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस!

    बॉलीवुड हसीना जैकलीन फर्नांडिस को आप इन दिनों झलक दिखलाजा 9 में बतौर जज देख रहे हैं। सुनने में आया था कि जैकलीन झलक में एक एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए फीस लेती हैं।

    सलमान खान

    बिग बॉस 10 का जल्द ही आगाज़ होने वाला है। खबर के अनुसार सलमान खान ने बिग बॉस 9 में एक एपिसोड के लिए 6-8 करोड़ रुपए की फीस ली थी और बताया जा रहा है कि सलमान ने इस सीज़न के लिए अपनी फीस तीस प्रतिशत बढ़ा दी है।

    माधुरी दीक्षित

    झलक दिखलाजा में माधुरी दीक्षित ने जज की भूमिका निभाई थी और जानकारी के अनुसार माधुरी ने एक एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए की राशि ली थी।

    एक और टीवी एक्ट्रेस के घर आई नन्ही परी, शेयर की क्यूट सी तस्वीर

    आमिर खान

    जब आमिर खान ने सत्यमेव जयते से टेलिवीज़न पर डेब्यू किया था तब उन्होंने इस शो के लिए 3 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड फीस ली थी।

    अमिताभ बच्चन

    कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 7 के लिए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने 3.5-5 करोड़ रुपए की रकम ली थी। आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीज़न में अमिताभ एक एपिसोड के लिए 25 लाख रुपए की रकम लेते थे, जो बाद में बढ़ती चली गई।

    शाहरुख खान

    ज़ोर का झटका : टोटल वाइपआउट में शाहरुख खान ने होस्टिंग का एक एपिसोड के लिए 2.5 करोड़ रुपए फीस ली थी।

    संजय दत्त

    अभिनेता संजय दत्त ने भी बिग बॉस 5 को होस्ट किया था। हालांकि इस दौरान संजय दत्त और सलमान खान ने मिलकर इस शो को होस्ट किया था, जिसमें संजय ने एक एपिसोड के लिए एक करोड़ की फीस ली थी।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने 2008 में फीयर फैक्टर..खतरों के खिलाड़ी को होस्ट करने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए की राशि ली थी। इसके अलावा अक्षय मास्टर शेफ को भी होस्ट कर चुके हैं।

    English summary
    know about bollywood star's fee for tv reality show.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X