For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राहुल वोहरा के कोरोना से निधन पर किश्वर मर्चेंट का दर्द- काश, सोनू सूद तक उसकी आवाज पहुंच जाती

    |

    लोकप्रिय यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा का हाल ही में कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने एक नहीं बल्कि कई बार सही इलाज को लेकर मदद मांगी थी। राहुल वोहरा के निधन के बाद उनका आखिरी पोस्ट भी काफी दर्दनाक है।

    इसके वायरल होने के बाद कई स्टार्स ने इस पर अपना दुख जाहिर किया है। वहीं एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद को याद किया है।

    10 दिन में 2 कजिन की कोरोना से मौत पर भड़कीं मीरा चोपड़ा- देश कूड़ेदान में है, बेड भी नहीं मिला10 दिन में 2 कजिन की कोरोना से मौत पर भड़कीं मीरा चोपड़ा- देश कूड़ेदान में है, बेड भी नहीं मिला

    आपको बता दें कि इस वक्त सोनू सूद लगातार कोविड से संक्रमित लोगों की सहायता करने में जुटे हुए हैं। राहुल वोहरा के आखिरी मैसेज को पढ़ने के बाद किश्वर ने सोनू सूद को याद कर जो लिखा है वो खबरों में छा गया है।

    काश, सोनू सूद तक राहुल का मैसेज पहुंच जाता

    काश, सोनू सूद तक राहुल का मैसेज पहुंच जाता

    राहुल वोहरा की मौत पर रिएक्शन देते हुए किश्वर मर्चेंट ने लिखा है कि काश, सोनू सूद तक राहुल का मैसेज पहुंच गया होता। तो शायद चीजें आज कुछ और होतीं। मैं राहुल के परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं। इस मुश्किल घड़ी में भगवान उन्हें शक्ति दे।

    मुझे भी ट्रीटमेंट मिल जाता तो बच जाता

    मुझे भी ट्रीटमेंट मिल जाता तो बच जाता

    आपको बता दें कि राहुल वोहरा ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा था कि मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिला जाता तो मैं भी बच जाता तुम्हारा राहुल वोहरा।

    मैं अब हिम्मत हार चुका हूं

    मैं अब हिम्मत हार चुका हूं

    राहुल वोहर ने ये भी लिखा है कि जल्द जन्म लूंगा, और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं। दुखद है कि ये राहुल वोहरा का आखिरी पोस्ट बन गया।

    मेरा होनहार एक्टर चला गया

    मेरा होनहार एक्टर चला गया

    राहुल वोहरा के निधन पर निर्देशक अरविंद गौड़ ने भी फेसबुक के जरिए दुख जताया है और लिखा है कि राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार एक्टर अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं बच जाता। राहुल हम सब तुम्हें बचा नहीं पाए। माफ करना..हम तुम्हारे अपराधी है।

    सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

    सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

    बता दें कि अपने निधन से पहले राहुल फेसबुक पर काफी एक्टिव थे। वह अपनी बीमारी का भी अपडेट दे रहे थे। साथ ही लॅाकडाउन पर भी चर्चा कर रहे थे।

    English summary
    Kishwer merchant remembers Sonu sood after actor rahul vohra death due to corona virus,Here read in detaials
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X