For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ससुराल सिमर का...7 साल बाद सिमर ने छोड़ा शो...मिलिए नई सिमर से!

    |

    किसी भी कहानी को बताने का क्या प्रयोजन होता है? कुछ लोग होते हैं, एक थीम होता है और इसी के चारों ओर एक कहानी होती है जिसे आप दर्शकों तक पहुंचाते हैं। लेकिन ससुराल सिमर का में ऐसा कुछ नहीं था।

    जिन्हें नहीं मालूम हो, ये शो शुरू हुआ था अलीगढ़ में रहने वाले शर्मा जी के परिवार के बारे में जिनके घर टीवी पर ताला लगाया जाता था क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां टीवी देखकर बिगड़े।

    वहीं उनकी बेटियां रोली और सिमर टीवी की दीवानी होती है। सिमर ने टीवी देख देखकर डांस सीखा होता है और वो किसी रियलिटी शो में हिस्सा भी लेती है। उस वक्त तक सिमर को नहीं पता होता है कि शादी के बाद उसके जीवन में मकड़ी और भूत से लड़ना लिखा है।
    [केवल शाहरूख खान को कॉपी करते हैं टीवी के ये 10 एक्टर!]

    क्योंकि कुछ समय बाद ही इस सीरियल की कहानी ऐसी पलटी कि कभी इसमें सिमर, भूत के बच्चे की मां बनने वाली होती है तो कभी मक्खी बन जाती है।

    कभी सीरियल में चुड़ैल आती हैं तो कभी कुछ औऱ अजीब सा हो जाता है। बहरहाल, इन सारे अजीब से ट्विस्ट के बावजूद दीपिका काकर यानि कि सिमर ने 7 साल तक इस किरदार को निभाया।
    [ये हैं टीवी की बेस्ट जो़ड़ियां...इतना रोमांस कि देखते रह जाएंगे]

    अब दीपिका शो से विदा ले रही हैं और उन्हें रिप्लेस किया है कीर्ति केलकर ने, जो काफी समय बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। वैसे जानिए टीवी को वो मेन कैरेक्टर जिन्हें रातों रात बदल दिया गया -

    साथ निभाना साथिया

    साथ निभाना साथिया

    कुछ दिन खालिद ने ही शो में अहम जी की कमी पूरी करेंगे। लेकिन दर्शकों ने उन्हें पसंद नहीं किया। दिलचस्प ये भी है कि देवोलीना ने भी जिया मानिक को रिप्लेस किया था।

    डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

    डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

    कुछ तो लोग कहेंगे में डॉक्टर आशुतोष यानि कि मोहनीश बहल को कृतिका कामरा के साथ लोग काफी पसंद कर रहे थे लेकिन मोहनीश ने शो छोड़ दिया और शरद केलकर ने उन्हें रिप्लेस किया।

    पवित्र रिश्ता - मानव

    पवित्र रिश्ता - मानव

    जब सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों के लिए शो छोड़ा तो एकता कपूर काफी नाराज़ हुईं और इस सीरियल को डूबने से बचाया सबके फेवरिट हितेन तेजवानी ने।

    कहीं तो होगा - सूजल

    कहीं तो होगा - सूजल

    राजीव खंडेलवाल और आमना शरीफ की जो़ड़ी टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक थी। लेकिन फिर राजीव ने शो छोड़ दिया और गुरदीप सिंह को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया।

    तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    एकता कपूर से खटपट होने के बाद स्मृति ईरानी ने शो छोड़ दिया था। और गौतमी ने उन्हें रिप्लेस किया। लेकिन शो नहीं चला। बाद में किसी तरह स्मृति को मनाया गया और शो में गौतमी के ट्रैक को ट्विस्ट के साथ बदल दिया गया!

    बालिका वधू

    बालिका वधू

    प्रत्यूषा बनर्जी ने जब रातों रात बालिका वधू छोड़ने का फैसला किया तो फैन्स चौंक गए। फिर तोरल रासपुत्रा को उनका रिप्लेसमेंट बनाकर लाया गया।

    रिद्धिमा - दिल मिल गए

    रिद्धिमा - दिल मिल गए

    दिल मिल गए में तीन बार रिद्धिमा बदली गईं - शिल्पा आनंद, सुकृति खंडपाल और जेनिफर विंगेट। तीनों के साथ ही करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री परफेक्ट रही।

    मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अमर उपाध्याय की मौत के बाद फैन्स ने सीरियल देखना ही बंद कर दिया। बाद में इंदर कुमार को रिप्लेस करके भी कुछ नहीं हुआ तो रोनित रॉय ने सीरियल को संभाला।

    कसम से - बानी

    कसम से - बानी

    कसम से में प्राची देसाई ने फिल्मों के लिए शो छोड़ दिया। बाद में उनकी प्लास्टिक सर्जरी करवाकर गुरदीप कोहली को शो में लाया गया।

    शाहरूख - काजोल फेल

    शाहरूख - काजोल फेल

    MUST READ

    टीवी के इन रोमांटिक कपल्स के आगे शाहरूख - काजोल भी फेल!

    English summary
    Kirti Kelkar replaces Deepika Kakar in Sasural Simar Ka.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X