»   » सुनील ग्रोवर का नाम सुन भड़क गए कीकू..कपिल के लिए चौंकाने वाली खबर..

सुनील ग्रोवर का नाम सुन भड़क गए कीकू..कपिल के लिए चौंकाने वाली खबर..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील ग्रोवर को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी कपिल शर्मा तो कभी कीकू शारदा अपने और सुनील ग्रोवर के साथ हुई विवाद पर सफाई देते हुए नजर आते हैं।

SHOCK..बिग बॉस कंटेस्टेंट ..हिंदू बनने का दबाव..2 करोड़..घरेलू हिंसा..

हाल ही में द कपिल शर्मा शो और सुपरनाइट विथ ट्यूबलाइट की टीआरपी रेटिंग को लेकर बड़ा विवाद सामने आया।टीआरपी रेटिंग में कपिल शर्मा शो के हाई पर रहने पर एक फैन ने कीकू शारदा को बंधाई दी थी।

kiku sharda,sunil grover

इसके जवाब ने कीकू ने ट्वीट किया था कि भगवान दयावान है। ऐसा माना जा रहा था कि सुनील इस ट्वीट से बेहद नाराज है। अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कीकू ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा है कि ये सब बकवास है।

इस खबर में किसी तरह की सच्चाई नहीं है। हम सब दोस्त थे और हमेशा रहेंगे। गौरतलब है कि सुनील और कपिल के बीच हुए विवाद का असर कभी भी कीकू और सुनील की दोस्ती पर नहीं पड़ा है।

the kapil sharma show

यहां तक कि कीकू कई बार सुनील के लाइव शो का हिस्सा रह चुके हैं।गौरतलब है कि इन कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद को लगभग तीन महीने हो चुके हैं। इस बीच कई ऐसी बड़ी घटना हुई है। जिनका आपके लिए जानना बेहद जरूरी है।

गलत रवैया

गलत रवैया

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को बुरा भला भी कहा। ऐसा कहा जा रहा है कि उस वक्त सुनील शांत होकर सब सुनते रहे। और फिर खुद को इस शो से अलग कर लिया। सुनील के साथ अली असगर और चंदन को भी कपिल का यह रवैया पसंद नहीं आया।

 मीडिया की अहम भूमिका

मीडिया की अहम भूमिका

कपिल ने कहा कि वो आपस में बातचीत के जरिए इस मामले को सुलझा लेंगे। जब यह मामला मीडिया में आया तो कपिल ने मीडिया से यहां तक कह दिया था कि ज्यादा मजे मत लो।

कोल्ड वॅार

कोल्ड वॅार

मामला बिगड़ गया है तो कपिल ने ट्वीट करके लिखा कि पा जी सॉरी अगर मैंने आपको अंजाने में हर्ट किया है।आज तीन महीने बाद भी दोनों के बीच कोल्ड वॅार शुरू है।

नहीं दी सलाह

नहीं दी सलाह

सुनील ग्रोवर ने लिखा का कि हां आपने मुझे हर्ट किया है। भले सभी के पास आपके जितना टैलेंट और सक्सेस नहीं है मगर आपको एक इंसान को ‘इंसान' समझने की जरूरत है। सुनील ने गाली ना देने की सलाह दी है।

चमक खो गई

चमक खो गई

सुनील ग्रोवर उर्फ मशहूर गुलाटी के शो छोड़ने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो' की रौनक चली गई। खबरें यहां तक आई कि सुनील ग्रोवर के बिना कपिल शर्मा लोगों को हंसाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

नई एंट्री

नई एंट्री

चंदन प्रभाकर और भारती सिंह की कपिल शो में एंट्री हुई है। कपिल के शो को लेकर यह बड़ी घटना है।

ड्रामा कंपनी

ड्रामा कंपनी

इस बीच सोनी टीवी पर कृष्णा अभिषेक,अली असगर और सुगंधा मिश्रा नया शो ड्रामा कंपनी लेकर आ रहे हैं। इसें सुनील ग्रोवर मेहमान भूमिका में दिखाई दे सकते हैं।

English summary
Kiku Sharda reacts to rumors on sunil grover ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi