»   » OMG..कीकू ने कपिल को सिखाया ऐसा सबक..हैरान कर देगा VIDEO

OMG..कीकू ने कपिल को सिखाया ऐसा सबक..हैरान कर देगा VIDEO

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में कपिल ने अपने और सुनील के बीच हुए फ्लाइट हादसे का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि अब उन्होंने फ्लाइट में बोलना बंद कर दिया है। इस वीक कपिल एक बार फिर एक्ट के दौरान अपने  कंट्रोवर्सी का मजाक करते हुए दिखाई दिए।

इस बार कीकू शारदा ने ही सबके सामने कपिल का मजाक उड़ाते हुए देखा गया। मजाक भी ऐसा जो कि सीधे इस तरफ इशारा करती है कि कपिल कंट्रोवर्सी के जरिये न्यूज़मेकर बनने में माहिर हो गए हैं।

kiku sharda,kapil sharma

चलिए फिर आपको बताते हैं कि आखिरकार हुआ क्या।कीकू ने  एक्ट के दौरान कहते हैं कि कपिल हमें दो गरमागरम खबर चाहिए। आप हमारी तरफ फेंकिए।

Shock..सलमान की वजह से नहीं टेलीकास्ट होगा कपिल शो

इस पर कपिल कहते हैं कि मैं आपको कहा से खबर दूं। किकु तुरंत अपना फोन निकालकर कपिल को थमाते हुए कहते हैं कि ये लीजिए । इसमें फेसबुक और ट्विटर है। आप खटा खट कुछ भी कीजिये ।आप तो खबर बना ही देते हैं।

इसका जवाब कपिल मुस्कुराते हुए दिया और बात को दूसरी तरफ घुमा लिया।ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।गौरतलब है कि इस तरह से हर बार कपिल प्रोमो एपिसोड में अपना मजाक उड़ा कर कपिल यह जाहिर करना चाहते हैं कि उन्हें अब कोई फर्क नहीं पड़ता। 

बहरहाल, अगर सुनील नए शो से वापसी भी करते हैं तो अकेले अपने दम शो लांच करना आसान नहीं होगा। यहां देखिए एक खास रिपोर्ट...

वापसी की कोशिश जारी

वापसी की कोशिश जारी

अभी भी कपिल और चैनल की तरफ से सुनील की वापसी की कोशिश की जा रही है। सुनील इस समय नए शो को लेकर दुविधा में चल रहे हैं। वह वापसी भी कर सकते हैं।

हर किसी को है जरुरत

हर किसी को है जरुरत

देखा जाए तो जिस तरह द कपिल शर्मा शो सुनील ग्रोवर,अली असगर और चंदू चायवाला के बिना अधूरा है। ठीक इसी तरह सुनील,अली और चंदन भी शो के बिना अधूरे हैं। दोनों को एक दूसरे की जरुरत है।

कमबैक आसान नहीं

कमबैक आसान नहीं

इन तीनों के लिए यानी कि सुनील,अली असगर और चंदन प्रभाकर के लिए किसी नए शो से दोबारा टीवी पर कमबैक करना आसान नहीं है।

कठिन फैसला

कठिन फैसला

सुनील ने खुद कहा कि इस समय उनके पास 10 शो के प्रस्ताव हैं। उन्हें इतने सारे शो के बीच किसी एक शो को चुनना उनके लिए आसान नहीं है।

अली असगर और चंदन प्रभाकर

अली असगर और चंदन प्रभाकर

इन दोनों कॅामेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो बड़ा प्लेटफार्म रहा है। इन दोनों को नई पहचान इसी शो से मिली थी। कपिल से अलग होने के बाद उन्हें नए शो के लिए सुनील पर निर्भर रहना होगा।

सुनील का बदला रंग

सुनील का बदला रंग

कपिल के साथ हुए पूरे विवाद के बाद सुनील की इमेज बदल गई है। उन्हें सहानुभूति भी मिली है। कपिल निगेटिव फ्रेम में चले गए हैं।

कमी का अहसास

कमी का अहसास

हाल ही में अली ने भी सबसे बड़ा कलाकार के मंच पर सुनील और कपिल की लड़ाई का जिक्र किया था। वह लाइव शो में द कपिल शर्मा शो को बेहद याद कर रहे हैं।

English summary
Kiku Sharda jokes about Kapil Sharma news controversy ..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...