For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निक्की तंबोली का टूटा दिल: मैंने नहीं सोचा था भाई की मौत हो जाएगी, मेरे लिए जीना मुश्किल

    |

    खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट बन चुकी निक्की तंंबोली के लिए इस सफर पर निकलना आसान नहीं है। बिग बॅास 14 के दौरान ही निक्की तंबोली ने कई बार अपने भाई की बीमारी का जिक्र किया है। शो के खत्म होने के बाद निक्की तंबोली के भाई को कोरोना हो गया और इसके बाद अस्पताल में बीमारी से लढ़ते हुए उनका निधन हो गया।

    Exclusive Interview: 5 साल मैंने धक्के खाए, सलमान ने बिना ऑडिशन 'राधे' में मौका दिया - गौतम गुलाटीExclusive Interview: 5 साल मैंने धक्के खाए, सलमान ने बिना ऑडिशन 'राधे' में मौका दिया - गौतम गुलाटी

    अपने भाई के जाने के बाद निक्की तंबोली ने एक बार फिर से भावुक पोस्ट लिखा है। निक्की तंबोली ने बताया है कि वह हर रात रोते-रोते सो जाती हैं। निक्की ने कहा है कि कई लोगों ने कहा कि मुझे भाई को चले जाने देना चाहिए। पर मेरा मन और दिमाग यह मानने के लिए तैयार नहीं है कि वो नहीं है।

    निक्की तंबोली ने आगे ये भी लिखा कि मैं बस भाई से बात करना चाहती हूं और जब यह बात दोस्तों से कहती हूं तो वो बोलते हैं कि मैं उससे अभी भी बात कर सकती हूं लेकिन पहले की तरह नहीं।

    मेरा अहसास क्यों नहीं समझते

    मेरा अहसास क्यों नहीं समझते

    निक्की आगे लिखती हैं कि वो मेरा अहसास क्यों नहीं समझ रहे हैं? मेरा भाई मेरी जिंदगी था। हम दोनों बहुत करीब थे और घरवालों से हमेशा एक-दूसरे को बचाते थे।

    मैं बिल्कुल भी मजबूत नहीं

    मैं बिल्कुल भी मजबूत नहीं

    मैं उसका सबसे अधिक ध्यान रखती थी, भले ही मैं उससे दूर क्यों ना रहूं। मेरे माता-पिता बोलते हैं कि मैं बहुत मजबूत हूं। मैं बिल्कुल भी मजबूत महसूस नहीं कर पाती।

    कभी नहीं सोचा था कि भाई की मौत हो जाएगी

    कभी नहीं सोचा था कि भाई की मौत हो जाएगी

    मेरे लिए हर दिन जीना कठिन है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि भाई की मौत हो जाएगी। आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के लिए जाने पर निक्की तंबोली को ट्रोल भी किया गया था कि वह भाई की मौत के बाद शो के लिए निकल गईं।

    मुझे पूछ रहे हैं शर्म नही आती-निक्की तंबोली

    मुझे पूछ रहे हैं शर्म नही आती-निक्की तंबोली

    निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि कुछ बेवकूफ लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं। मेरी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। मुझे बोल रहे हैं क्या तुम्हें शर्म नहीं आ रही है।

    मेरी भी जिंदगी है- निक्की तंबोली

    मेरी भी जिंदगी है- निक्की तंबोली

    निक्की तंबोली ने जवाब देते हुए लिखा कि मैं बता दूं कि बेवकूफों मेरी भी जिंदगी है। मुझे भी खुश रहने का हक है। कम से कम अपने भाई के लिए। मैं खुश होती थी, तो उसे अच्छा लगता है।

    English summary
    khatron Ke khiladi fame nikki tamboli post for brother says difficult to live ,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X