For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्मिता बंसल बनी खतरों की खिलाड़ी

    By Priya Srivastava
    |

    Smita Bansal
    कलर्स के शो बालिका वधु से सबकी चहेती बन चुकी स्मिता बंसल भले ही इस शो में दादी सा से डरी सहमी सी नजर आती हों। लेकिन सच ये है कि स्मिता भी खतरों के खिलाडी से कम नहीं हैं। वे जानती हैं कि कैसे हमें खतरों से लड़ने की ताकत रखनी चाहिए। इसीलिए वे इस बात को ध्यान में रखते हुए कलर्स के ही शो खतरों के खिलाडी का हिस्सा बन गयी हैं और वे इस शो में जिस तरह के स्टंट करने वाली हैं उसे देख कर सभी आश्चर्य में पड़ जायेंगे।

    सूत्रों के अनुसार जब अक्षय कुमार ने उनका कमाल देखा तो वे दंग रह गए। उन्होंने उनसे कहा कि ये सच है की उन्होंने शो के कई एपिसोड देखे हैं लेकिन वे दंग हैं ये देख कर कि वे वाकई इस तरह का कमाल दिखा सकती हैं। अक्षय ने उन्हें इस बात के लिए बहुत बधाई दी है और साथ ही ये भी कहा है कि वे उन्हें इस काम में ट्रेंड करेंगे और वे अच्छी स्टंट वोमेन बन सकती हैं। इस बारे में खुद स्मिता बंसल का कहना है कि वे बेहद खुश हैं कि उन्हें इस तरह का काम करने का मौका मिल रहा है।

    English summary
    The fourth season of action-adventure reality show “Khatron Ke Khiladi” will see controversy queens Poonam Pandey, Sambhavana Seth and Kashmera Shah and TV actresses like Smita Bansal and Aashka Goradia, performing daredevilry with Bollywood’s original ‘Khiladi’ Akshay Kumar returning as the host.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X