For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'खतरों के खिलाड़ी 11' में मचा हड़कंप, कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोविड पॉजिटिव, सेट पर कोरोना का खतरा !

    |

    खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग का आगाज काफी पहले हो चुका है। इसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है। पर्दे के पीछे से सेट पर से कई तस्वीरें सामने आयी हैं। जो कि इस साल के कंटेस्टेंट लगातार पोस्ट कर रहे हैं। वहीं इस बीच ये रिपोर्ट सामने आयी है कि इस शो की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोविड पॉजिटिव हो गई हैं।

    आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 11 के सेट पर श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सौरभ राज जैन, महक चहल,अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद और सना मकबूल के साथ होस्ट रोहित शेट्टी भी मौजूद हैं। ऐसे में अनुष्का सेन के कोविड होने की रिपोर्ट के बाद सेट पर सभी क्रू और कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट करवाया गया है।

    स्पॅाटबाय की खबर अनुसार अनुष्का की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॅाजिटिव पाई गई। रिपोर्ट अनुसार अनुष्का में फिलहाल कोरोना का कोई लक्षण नहीं है। लेकिन सावधानी को देखते हुए उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। अनुष्का को सभी कंटेस्टेंट और क्रू के साथ कुछ समय के लिए दूरी बनाए रखने की सलाह दी गई है।

    अनुष्का के कोरोना संक्रमित की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा के लिहाज से खतरों के खिलाड़ी 11 की पूरी टीम और कंटेस्टेंट का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालात कंट्रोल में आने के बाद फिर से एक बार सभी कंटेस्टेंट और रोहित शेट्टी के साथ खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

    बताया जा रहा है कि जून के अंत तक सभी कंटेस्टेंट की घर वापसी होगी। शो का पहला प्रोमो भी टीवी पर आ चुका है। जहां पर फिर एक बार रोहित शेट्टी पहले से भी खतरनाक खतरों के खेल के साथ वापसी कर रहे हैं।

    अभी तक शो के टेलीकास्ट की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन ये माना जा रहा है कि जुलाई मध्य से शो का टेलीकास्ट शुरू किया जा सकता है। इसके साथ अनुष्का सेन के कोरोना को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है।

    English summary
    Khatron Ke Khiladi 11 contestant anushka sen test corona positive full detail,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X