For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "कहने को हमसफ़र हैं" का तीसरा सीजन बेहद रियल और डार्क होने वाला है- मोना सिंह ने किया खुलासा

    By Staff
    |

    भारतीय टेलीविज़न से ले कर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म तक सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले चेहरों में से एक, मोना सिंह अपने आगामी डिजिटल शो 'कहने को हमसफ़र है' के लिए काफी उत्साहित हैं जिसे ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाएगा।

    स्वाभाविक रूप से, प्रतिभाशाली अभिनेत्री इस शो के पहले दो सीजन के भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था। विशेष रूप से उन लोगों द्वारा जिन्हें रिलेशनशिप ड्रामा देखना पसंद हैं।

    मोना के किरदार अनन्या ने कहने को हमसफ़र हैं में एक प्रेमी, पत्नी और माँ के रूप में एक दिलचस्प सफ़र तय किया है। साथ ही शो में रोनित रॉय के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को भी बेहद सराहा गया है।

    मोना कहती हैं, "जब भी मैं कहने को हमसफ़र हैं के सेट पर होती हूं, मुझे वास्तव में बहुत मजा आता है। पहला और दूसरा सीजन पूरी कास्ट के लिए बेहद मज़ेदार था, लेकिन तीसरा सीज़न मेरे लिए थोड़ा मुश्किल था क्योंकि उसमें बहुत काम था और हम कड़ी मेहनत कर रहे थे।"

    मोना ने आगे साझा किया, "मैं दिन में लगभग 20-25 सीन की शूटिंग कर रही थी और दिन में 20-25 बार कॉस्ट्यूम बदल रही थी। लेकिन शो में काम करने का मेरा अनुभव अच्छा रहा। तीसरा सीज़न सुपर रियल, डार्क और टॉक्सिक होने वाला है। सीजन 3 में प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज इंतज़ार कर रहा है।"

    इस सिज़लिंग शो का तीसरा सीज़न 6 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

    सुपरस्टार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी- इस दिन बजेगी शहनाई, पिता ने किया कंफर्मसुपरस्टार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी- इस दिन बजेगी शहनाई, पिता ने किया कंफर्म

    English summary
    Kehne Ko Humsafar Hain 3 is super real, dark, toxic, says actress Mona Singh. Series will be out on June 6 on ALTBalaji and ZEE5.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X