For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हारे हुए करोड़पति' प्रशांत का अगला लक्ष्य 'बिग बॉस'

    By Jaya Nigam
    |

    मेरठ के प्रशांत बतार 5 करोड़ के चक्कर में 1 करोड़ तो गंवा बैठे लेकिन वो आगे कुछ भी गंवाने का इरादा नहीं रखते। प्रशांत हारे हुए करोड़पति के ठप्पे के भी बढ़िया मार्केटिंग कर इसे पूरी तरह से भुनाना चाहते हैं। इसलीलिए तो जब वह केबीसी 4 के अंतिम दौर में बुलाए गए तो उन्होने वहां भी बिग बॉस में काम करने की अपनी ख्वाहिश जता दी। हालांकि ये सभी जानते हैं कि केबीसी और बिग बॉस में कड़ा मुकाबला है।

    प्रसांत सिर्फ बिग बॉस के मुरीद हों ऐसी बात नहीं है बल्कि वह तो खुद को एक सेलेब्रिटी के रूप में देखने लगे हैं। यही वजह है कि वह
    केबीसी द्वारा दी गई प्रसिद्धि को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वैसे भी आजकल इस तरह की पॉपुलैरिटी कमाने के बाद अगला कदम किसी रिएलिटी शो में एंट्री करने का ही होता है। तो प्रशांत भी इसी फॉर्मूले को अपनाना चाहते हैं। इसीलिए वह दस का दम से लेकर बिग बॉस तक कहीं भी फिट होने के सपने देख रहे हैं।

    अगर चैनल के आयोजकों की ओर से सोचा जाए कि वह अपने शो में उन्हे क्यों लेंगें तो इसका सीधा सा जवाब है उनका बेतकुल्लफी भरा नेचर। प्रशांत ने केबीसी में जितने सवालों का जवाब दिया उनमें कहीं भी नर्वसनेस नहीं दिखाई दी। इसके अलावा हारने के बाद भी उन्होने एक भी मिनट का शोक नहीं मनाया बल्कि वह यही कहते रहे कि अगर कोई रिस्क नहीं लेगा तो 5 करोड़ जीतेगा कौन? साथ ही दीपिका पादुकोण के अकेलेपन का फायदा उठाने जैसी बड़ी बात उन्होने अपने मां-बाप के सामने और टीवी स्क्रीन पर बेखटके कह दी। शायद यही वो प्लस प्वाइंट होंगे जो प्रशांत को किसी रिएलिटी शो का अगली बार हिस्सा बना दें।

    English summary
    KBC contestant Prashant Batar wants to join Bigg Boss.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X