For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केबीसी 7 के पहले करोड़पति उदयपुर के ताज मोहम्मद!

    |

    कौन बनेगा करोड़पति सीजन 7 अभी हाल ही में शुरु हुआ है और शुरु होते ही शो को इसका पहला करोड़पति मिल गया है जो उदयपुर के हैं और उनका नाम है ताज मोहम्मद। ताज मोहम्मद ने केबीसी में जाकर एक करोड़ का पड़ाव पार करके उन्होंने शो के पहले करोड़पति होने का टैग हासिल कर लिया है।

    इस बार केबीसी शो की इनाम की धनराशी है पूरे 7 करोड़ रुपये जिसे जीतने के लिए पार्टिसिपेंट्स को कुल 15 सवालों के जवाब देने होंगे। हाल ही में जब केबीसी 7 की प्रेस कॉंफ्रेंस हुई थी तब अमिताभ बच्चन ने कहा था कि इस साल केबीसी में काफी बदलाव किये गये हैं और इस बार योग्य पार्टिसिपेंट्स को हॉट सीट पर लाने के लिए कुछ नये तरीकों को यूज किया गया है।

    केबीसी के पहले करोड़पति का नाम है ताज मोहम्मद और ये एक टीचर हैं जो कि स्कूल में इतिहास पढ़ाते हैं। एक करोड़ रुपये की धनराशी जीतने के बाद ताज मोहम्मद की खुशी का ठिकाना नहीं था उन्होंने कहा कि इन पैसों से वो अपनी बेटी का ऑपरेशन विदेश में जाकर करा सकते हैं। उनकी बेटी की आंखों में कुछ समस्या है जिसकी वजह से वो ठीक से देख नहीं सकती है। केबीसी की सांतवे सीजन के पहले करोड़पति बनकर ताज मोहम्मद काफी खुश हुए और उन्होंने अमिताभ बच्चन के गले लगकर अपनी खुशी जाहिर की। अमिताभ बच्चन भी ताज मोहम्मद की इस खुशी में शामिल हुए।

    ताज मोहम्मद उदयपुर के निवासी हैं और शो के दौरान उन्होंने एक करोड़ का पड़ा पार किया और उसके बाद उनके पास दो लाइफलाइन बाकी थीं लेकिन उन्हें लगा कि लाइफलाइन यूज करने के बाद भी शायद वो उस सवाल का जवाब नहीं दे पाएंगे इसलिए उन्होंने गेम से क्विट कर दिया। क्योंकि अगर आप लाइफलाइन यूज करते हैं तो उसके बाद आप क्विट नहीं कर सकते है और ताज मोहम्द ये नहीं चाहते थे कि अपने जीते गये 1 करोड़ रुपये के ऊपर कोई रिस्क लें। इसलिए उन्होंने 1 करोड़ रुपये को लेकर ही गेम से निकलना उचित समझा।

    English summary
    KBC 7 gets its first crorepati in Taj Mohammad Rangrej who belongs to Udaipur. Taj Mohammad wins rupees 1 crore and became first crorepati of this year. KBC 7 host Amitabh Bachchan also praised Taj Mohammad for his wisdom and intelligence.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X