For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीआरपी रेटिंग: केबीसी 4 के आखिरी एपिसोड से बिग बॉस 4 धराशायी

    By Jaya Nigam
    |

    सोनी टीवी के रिएलिटी शो केबीसी 4 और कलर्स की रिएलिटी शो बिग बॉस 4 के बीच शो शुरू होने से लेकर खत्म होने तक टीआरपी का कड़ा मुकाबला रहा। इस मुकाबले में केबीसी अपने प्रचलित और पॉपुलर पारिवारिक थीम की वजह से हमेशा ही बिग बॉस पर भारी पड़ा। हालांकि कलर्स ने बिग बॉस को नंबर वन बनाने के लिए हर हथकंडा अपनाया फिर भी केबीसी को चौथे सीजन के आखिरी एपिसोड ने बिग बॉस को ऐसा मुगदर जमाया कि बिग बॉस टीआरपी की रिंग में धराशाई हो गया। और जीत हुई हर दिल अजीज केबीसी की।

    पढ़ें - केबीसी की खबरें

    केबीसी के आखिरी शो में शोले के जय-वीरू को साथ (बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी)को देखने के लिए दर्शक अपने टीवी सेट से चिपक ही गए। टीआरपी रेटिंग में यह टीआरपी 5.5 नापी गई जबकि बिग बॉस ने अभी तक टीआरपी मीटर में सबसे ज्यादा 2.7 अंक कमाए हैं। वह भी सिर्फ उन्ही दिनों जब अमेरिकी की सेक्सी मॉडल पामेला एंडरसन बिग बॉस के घर में धक-धक गर्ल बन कर घूम रही थीं। सिर्फ उन्ही दिनों बिग बॉस ने टीआरपी मीटर में केबीसी को चुनौती दी है।

    पढ़ें - बिग बॉस की खबरें

    खैर आखिरी दिन के एपिसोड से पता चल ही गया कि भारतीय दर्शकों के मध्य केबीसी के लिए जो इज्जत और प्यार है उसका आधा भी बिग बॉस के लिए नहीं है। हां ये बात अलग है कि बिग बॉस के नमक-मिर्च के तीखे स्वाद को सब चखना जरूर चाहते थे पर लोगों की पहली पसंद हमेशा केबीसी ही रहा। वैसे अमिताभ की गिरती लोकप्रियता भी केबीसी के आकर्षण में किसी भी तरह बाधा नहीं बनी।

    English summary
    KBC got 5.5 marks on TRP Rating for its last episode while Big Boss got 2.7 max marks when Pamela Anderson was the guest of the House. So, ultimately Big Boss 4 defeated by KBC 4 on TRP Ratings.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X