For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धांत चतुर्वेदी ने अमिताभ बच्चन के लिए KBC 13 में किया रैप, बताया 'सबका बाप', देखिए VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    कौन बनेगा करोड़पति 13 में हर वीक में कोई ना कोई स्टार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आता है। पिछली बार जहां कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन के साथ जमकर मस्ती की। वहीं इस बार केबीसी 13 में सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी पूरी टीम यानी कि बंटी और बबली 2 की कास्ट सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और शरवरी वाघ के साथ पहुंचे। हर बार की तरह इस बार भी सिद्धांत चतुर्वेदी ने फैंस के साथ अमिताभ बच्चन का भी दिल जीत लिया।

    केबीसी 13' का हाल ही में जारी किये गए प्रोमो की शुरुआत सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा अमिताभ बच्चन के लिए रैपिंग के साथ होती है जिसमें सिद्धांत ने उन्हें अपने रैप में 'सबका बाप' कहा है।अपनी पहली फिल्म गली बॉय में रैपर की भूमिका निभाने वाले सिद्धांत ने अपने रैप से बिग बी को इम्प्रेस कर दिया है।उन्होंने उनकी फिल्म शहंशाह से आइकोनिक लाइन 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं' को थोड़ा मोडिफाई करते हुए उन्हें 'सबका बाप' कहा है।

    दिलचस्प बात यह है कि गली बॉय की रिलीज के बाद, अमिताभ बच्चन ने सिद्धांत को उनकी पहली फिल्म के लिए प्रशंसा के प्रतीक के रूप में अपना पेटेंट हैंडरिटेन लेटर और फूल भेजे थे।वर्क फ्रंट पर, सिद्धांत के पास 'खो गए हम कहां', 'फोन भूत', 'युध्रा' और शकुन बत्रा की अगली फिल्म के साथ एक शानदार लाइनअप है।

    English summary
    The recently released promo of KBC 13 starts with Siddhant Chaturvedi rapping for the one and only Amitabh Bachchan and calls him ‘sabka baap' in his rap, Watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X