For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KBC 13 शार्ट फिल्म 'सम्मान' पर नितेश तिवारी- सपनों का खेल, अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठ नहीं सकता

    |

    कौन बनेगा करोड़पति के 13 वें सीजन की शुरुआत के लिए इस बार टीवी पर इसके विज्ञापन के लिए नया तरीका अपनाया गया है। लोकप्रिय निर्देशक नितेश तिवारी ने केबीसी 13 सम्मान शार्ट फिल्म का लेखन, निर्देशन किया है। केबीसी 13 के विज्ञापन के लिए पहली बार फिल्म का तरीका अपनाया गया है। तीन भागों में ये शार्ट फिल्म बनाई गई है। जिसका पहला भाग रिलीज किया गया है।

    जिसे दर्शकों के सामने तीन भाग में दिलचस्प तरीके से दिखाया जाएगा। मीडिया के सामने शुक्रवार को इस शार्ट फिल्म का लांच करते हुए नितेश तिवारी ने इस फिल्म की पूरी शूटिंग, कास्टिंग के साथ केबीसी 13 के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ अपने अनुभव की जानकारी भी दी। नितेश तिवारी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें केबीसी की हार्ट सीट पर बैठना पसंद है। हर कोई अपने घर पर बैठकर केबीसी 13 के सवाल का जवाब देकर ये गेम खेलता है। लेकिन मैं अगर अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठूंगा तो नर्वस हो जाऊंगा।

    नितेश तिवारी ने बताया कि जब भी शो के प्रोमो की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन के सामने आते हैं तो उनके लिए वो एक फैन वाला पल बन जाता है। वहीं केबीसी 13 के सम्मान शार्ट फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि इसमें सभी कलाकारों की तलाश करना उनके लिए काफी कठिन था। मध्य प्रदेश के बेरछा में खास तौर पर शूट की गई इस फिल्म में एक्टर ओमकार दास मानिकपुरी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्मों और नाटकों में अपने उल्लेखनीय काम के लिए जाने जाते हैं।

    केबीसी 13 का सम्मान प्रोमो बनाई की दिलचस्प कहानी

    केबीसी 13 का सम्मान प्रोमो बनाई की दिलचस्प कहानी

    नीतेश तिवारी ने बताया कि कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इसमें मदद की। भोपाल में इसकाऑडिशन रखा गया। केबीसी 13 के सम्मान एड फिल्म में दिखने वाले अधिकतर कलाकार भोपाल से हैं। जिससे यह फिल्म एक रोचक सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है। ये कहानी एक गावं की है जो स्कूल बनवाने के लिए पैसा चाहता है। जिसके लिए कोई पंडित को हाथ दिखाता है तो कोई लॅाटरी निकलता है। ऐसे में पूरा गांव केबीसी 13 की हार्ट सीट पर बैठने के लिए मोबाइल से सवाल का जवाब देता है। कैसे केबीसी इस गांव की उम्मीद बनता है, इसी पर बेस्ड है ये पूरा एड।

    रेसलिंग फिल्म में मुझे मेहनत करनी पड़ी- नितेश तिवारी

    रेसलिंग फिल्म में मुझे मेहनत करनी पड़ी- नितेश तिवारी

    नीतेश तिवारी कहते हैं कि केबीसी सब साथ बैठकर देखते हैं। केबीसी एक समाज का अनुभव है। वो सब चीजें मैंने दिखाने की कोशिश की है। इस शार्ठ फिल्म में गांव मे कैसे अलग किरदार मिलते हैं वो दिखाने की कोशिश की है। किरदार ऐसे हैं जो अच्छे है और ग्रे सेड भी हैं। छोटे शहर की लाइफ है। सोशल मीडिया कोने में पहुंच गया है, उसको भी लेखन में जोड़ा गया। रात को जब लाइट जाती है तो गांव में एक जगह बैठकर गप्पा मारा जाता है। ये हम देखते रहे हैं। इसे ही केबीसी 13 फिल्म में दिखाया गया है। रेसलिंग फिल्म में मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी, जो पता नहीं था।मैंने कभी रेसलर की जिंदगी नहीं जी थी।

    हॉट सीट पर बैठकर मैं नर्वस हो जाऊंगा- नितेश तिवारी

    हॉट सीट पर बैठकर मैं नर्वस हो जाऊंगा- नितेश तिवारी

    सम्मान केबीसी 13 एड शार्ट फिल्म के पीछे वजह ये है कि मैं भावनाओं को देखता हूं। ये सिर्फ पैसे जीतने की बात नहीं है। आप अगर 5 हजार भी जीतते हैं तो हॅाट सीट पर बैठने का सम्मान मिलता है। आप का जो केबीसी तक पहुंचने का सफर है वो बहुत मायने रखता है। जनता के पास सपने हैं जो केबीसी के मंच पर एक होते है। इस वजह से ये दर्शकों से कनेक्ट करेगा। एक सवाल के जवाब में नितेश कहते हैं कि मेरी भी केबीसी खेलने की ख्वाहिश है। लेकिन हॅाट सीट पर मैं बच्चन साहब के सामने नर्वस हो जाऊंगा।

    अमिताभ साहब अहसास होने नहीं देते हैं- नितेश तिवारी

    अमिताभ साहब अहसास होने नहीं देते हैं- नितेश तिवारी

    नितेश तिवारी ने अमिताभ बच्चन के साथ अनुभव पर कहा कि बच्चन साहब अहसास नहीं होने देते कि वो इतने बड़े स्टार हैं। वो इतने सम्मान से मिलते हैं। बच्चन सर ने केबीसी 13 सम्मान एड शॅार्ट फिल्म देखी है। मुझे उनसे पीठ पर थपथपाहट मिली है। वह आगे कहते हैं कि केबीसी लोगों को यकीन दिलाता है कि ये आम आदमी कर सकता है तो मैं भी कर सकता हूं। केबीसी की एक सफल स्टोरी करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा बन जाती है। ये केबीसी की यूनिक खूबी है। लोग अपने सपनों के लिए, अपने लोगों के लिए केबीसी खेलते हैं। ये केबीसी के डीएनए में है।

    English summary
    Kbc 13 Short film Sammaan Nitesh Tiwari says I get nervous in front of Amitabh Bachchan ,have a look video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X