For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केबीसी 13 में भावुक अमिताभ बच्चन का खुलासा- अभिषेक- श्वेता सोए हुए मिलते थे, याद कर दुख होता है

    |

    टीवी के सबसे लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति 13 को लेकर अमिताभ बच्चन छाए हुए हैं। अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट के साथ हमेशा से सादगी से पेश आते हैं जहां पर कॅामेडी और मस्ती के साथ इमोशन भी देखने को मिलता है। इस बार भी कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर अमिताभ बच्चन ने अपने निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ बड़ा खुलासा किया है।

    अमिताभ बच्चन अपने बच्चों यानी कि अभिषेक बच्चन और श्वेता को लेकर एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है जो कि ये बताता है कि एक एक्टर की जिंदगी कितनी कठिन होती है। अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा की परवरिश में खुद की कमी को लेकर अफसोस जाहिर किया है।

    अमिताभ बच्चन ने ये स्वीकार किया है कि वे अपने दोनों बच्चों का बचपन एंजॅाय नहीं कर पाए। अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि वो अपने बच्चों को बढ़ा होता हुआ नहीं देख पाए। केबीसी 13 की कंटेस्टेंट गुजरात की कत्थक टीचर नम्रता शाह से बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने बच्चों के बचपन को याद किया। अमिताभ बच्चन ने केबीसी 13 के मंच से कहा कि जब मैं काम के सिलसिले में बाहर जाता था तो अक्सर अभिषेक-श्वेता सो रहे होते थे।

    जब मैं काम पर से वापस आता था तब भी वो सोते ही मिलते थे। इसका कारण ये था कि मेरा हमेशा देर रात को वापस आना और जाना। अमिताभ बच्चन ने आगे कहा कि मैं सुबह जल्दी घर से निकल जाता और रात को घर देर से पहुंचता था। उन दिनों को याद कर बुरा महसूस होता है कि मैं उन्हें अधिक समय नहीं दे पाया। उनको बढ़ते हुए नहीं देख पाया। उनका बचपन एंजॅाय नहीं कर सका। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन का शो केबीसी 13 इन दिनों टीआरपी पर भी छाया हुआ है। शो में कंटेस्टेंट के साथ की गई सामान्य जीवन की बातचीत अमिताभ बच्चन के साथ खूब पसंद की जा रही है।

    English summary
    Amitabh bachchan emotional regret for son abhishek bachchan and daughter shweta, Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X