For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KBC 10: अमिताभ बच्चन का खुलासा, खाने के लिए पैसे नहीं, 200 रुपए में गुजारा

    By Prachi Dixit
    |

    कौन बनेगा करोड़पति 10 के मंच पर अमिताभ बच्चन ने अपनी जिंदगी का ऐसा राज सामने लाया,जिसे सुनने के बाद फैंस की भी आंखें भर आयी।

    इससे सभी वाकिफ हैं कि अमिताभ बच्चन के करियर का शुरुआती दौरा काफी मुश्किल रहा है। उन्हें कई बार फिल्मों में काम देने से रिजेक्ट कर दिया जा चुका था। अपने इन्हीं दिनों को याद करते हुए अमिताभ ने केबीसी 10 के मंच से एक बड़ा खुलासा किया है।

    अपने बीते दिनों को याद कर उन्होंने बताया कि वह सिनेमा में आने से पहले कोलकाता में नौकरी किया करते थे। वह आगे कहते हैं कि मुझे नौकरी के दौरान केवल 500 रुपए मिलते थे।

    एक कमरे में कुल 7 लोग

    एक कमरे में कुल 7 लोग

    आज के हिसाब से 500 रुपए काफी कम हैं। कोलकाता में रहने के लिए मैंने एक कमरा लिया था। जिसके लिए मुझे किराया के तौर पर पूरे 300 रुपए देने पड़ते थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि हम एक कमरे में कुल 7 लोग रहा करते थे।

    पानी के साथ बताशे खाकर रात गुजारनी

    पानी के साथ बताशे खाकर रात गुजारनी

    वह आगे कहते हैं कि घर का किराया यानी कि 300 रुपए देने के बाद मेरे पास सिर्फ 200 रुपए बचते थे। जिसे मुझे पूरे महीने चलाना पड़ा था। जो कि मेरे लिए आसान नहीं रहा। महीने के आखिरी में कई बार मुझे पानी के साथ बताशे खाकर रात गुजारनी पड़ती थी।

    बताशा और पानी काफी स्वादिष्ट

    बताशा और पानी काफी स्वादिष्ट

    वैसे बताशा और पानी काफी स्वादिष्ट होते थे। साथ ही सस्ते भी होते थे। गौरतलब है कि अमिताभ ने शो के दौरान कोलकाता से पूछे जाने सवाल पर अपने पुराने दिनों को याद कर अपनी कहानी दर्शकों से साझा की। जल्द ही यह शो आॅफ एयर होने वाला है।

    केबीसी 11 के साथ

    केबीसी 11 के साथ

    टीआरपी में केबीसी 10 हमेशा टॅाप 10 शो में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। अमिताभ बच्चन जल्द ही केबीसी 11 के साथ टीवी पर कमबैक करेंगे। हर बार की तरह इस बार भी केबीसी सीमित एपिसोड के साथ लाया गया था।

    कपिल की एंट्री

    कपिल की एंट्री

    केबीसी 10 के मंच पर हाल ही में कपिल की एंट्री हुई थी। जहां पर अमिताभ ने कपिल शर्मा को शादी की बधाई देते हुए। शादी से जुड़ी एक खास सलाह दी थी। इस एपिसोड को काफी देखा गया।

    बिग बॅास 12 को कड़ी मात

    बिग बॅास 12 को कड़ी मात

    अमिताभ बच्चन का केबीसी शो बिग बॅास 12 को टीआरपी पर पीछे हटाने में कामयाब हुआ है। यह शो टॅाप पर रहा है। बिग बॅास टीआरपी में टॅाप 10 से लगातार बाहर है।

    English summary
    KBC 10: Amitabh Bachchan Share emotional story, read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X