For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कविता कौशिक ने सोशल मीडिया को बताया सबसे जहरीला ड्रग, 'सुशांत केस में हो रही राजनीति'

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर एफआईआर फेम कविता कौशिक की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। उन्होंने मीडिया व इस केस को भुनाने वालों पर जमकर हमला बोला। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कविता कौशिक का कहना है कि हमें दुख होना चाहिएकि जो गया वो कभी वापस नहीं आएगा। पर हम तो अपने बाकि चीजों में लगे पड़े हैं। करीब दो महीने पूरे हो चुके हैं। मैं इस केस को लेकर चिंता में हूं कि एक सुपरस्टार के केस को लेकर इतना समय लग रहा है। अगर ऐसा कुछ हमारे साथ होता तो हम पर क्या गुजरता।

    कविता कौशिक ने कहा कि जब सुशांत का निधन हुआ तो शुरुआत में लोगों ने मेंटल हेल्थ, फिर नेपोटिज्म फिर इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बातें बनाईं और अब ड्रग्स को लेकर बहस कर रहे हैं। ये केस अलग ही दिशा में जाता दिख रहा है लेकिन निष्कर्ष पर जरूर पहुंचेगा। लेकिन इस केस का अब राजनीतिकरण किया जा रहा है। तमाम सरकार व राजनेता इसका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

    मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन, बाथरुम में पाई गईं मृत

    इसके अलावा कविता कौशिक ने ये भी कहा कि आज के समय में सबसे खतरनाक ड्रग सोशल मीडिया है। यहां पर भाषा, धमकी और गालियों का खूब इस्तेमाल किया जाता है। लोग जजमेंटल होते जा रहे हैं। कोई बोलता है कि मुंबई सुरक्षित नहीं है कोई कुछ बोल रहा है।हम सभी को विरोध करना चाहिए और जस्टिस की मांग करनी चाहिए। मैं भी चाहती हूं कि सुशांत को न्याय मिले।

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार नए नए मोड़ सामने आ रहे हैं। हालांकि अभी तक सुशांत केस में निष्कर्ष नहीं निकल पाया है। वहीं सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती एनसीबी द्वारा गिरफ्तार की गईं। फिलहाल वह भायकुला जेल में बंद हैं।

    English summary
    Kavita Kaushik reaction on sushant singh rajput case says social media is worst drug
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X