For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नागिन 3 फैंस के लिए बिग सरप्राइज, 3 सुपरस्टार की एंट्री, 10 साल बाद कमबैक, टीआरपी धमाका !

    By Prachi Dixit
    |

    एकता कपूर ने नागिन 3 के इस सीजन को बंद करने की योजना बना ली है। मार्च में ये शो फैंस के बीच से चला जाएगा। टीआरपी के लिहाज से नागिन 3 अपने लांच के साथ ही लगातार नंबर 1 पर बना रहा।

    ऐसी खबर भी आयी थी कि मौनी रॅाय की जगह सुरभि ज्योति शायद एकता के लिए लकी साबित नहीं हो। एकता की पसंद सही निकली। बतौर नागिन सुरभि ज्योति को काफी पसंद किया गया। इस बार दो नागिन कांसेप्ट ने शो की टीआरपी को बढ़ाने में काफी बड़ी भूमिका निभाई। फिलहाल नागिन 3 की जगह एकता कपूर कवच 2 की प्लानिंग कर रही हैं।

    2016 में मोना सिंह के साथ पहले सीज़न में विवेक दहिया और महक चहल कवच में मुख्य भूमिका में दिखाई दिए।अब कवच 2 के लिए एकता कपूर 3 सुपरस्टार को एक साथ ला रही हैं। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार बड़े अच्छे लगते हैं कि सुपरहिट जोड़ी राम कपूर और साक्षी तंवर एक साथ वापस आ रहे हैं। इसमें उनका साथ देंगी एकता की एक और स्टार प्राची देसाई। 10 साल बाद प्राची टीवी पर कमबैक कर रही हैं।

    खबर है कि राम कपूर और साक्षी पति-पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगे। राम कपूर की दूसरी पत्नी की भूमिका प्राची देसाई निभायेंगी। हालांकि अभी तक इस पर मेकर्स के तरफ से कोई पुख्ता जानकारी नहीं आयी है।

    इतना तो तय है कि राम और साक्षी जब भी साथ आते हैं तो टीआरपी धमाका होता ही है। इसके साथ सुपर नैचुरल शो इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बने हुए हैं।

    बहरहाल, क्या आप जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जो कि फिल्मों में फ्लॅाप और टीवी पर रातों रात सुपरस्टार्स बन गए..

    करण पटेल

    करण पटेल

    करण पटेल ने अपने करियर की शुरुआत कहानी घर घर की से की थी। इसके बाद उन्होंने मराठी फिल्म इंडस्ट्री से नाता जोड़ा। लेकिन वहां पर फेल होने के बाद उन्होंने दोबारा एकता के कैंप में एंट्री की।ये हैं मोहब्बतें के बाद वह टीवी के शाहरूख खान कहे जाते हैं।

    अनीता हसनंदानी

    अनीता हसनंदानी

    अनिता ने हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल, पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें लोकप्रियता केवल एकता कपूर के शो काव्यांजलिसे मिली। वह टीवी की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं।

    राम कपूर

    राम कपूर

    राम कपूर ने अपने शुरुआती दिनों में मानसून वेडिग जैसी फिल्में की।लेकिन उन्हें लोकप्रियता बड़े अच्छे लगते हैं से मिली। बीच में उन्होंने फिर से फिल्मों का रूख किया था। लेकिन वह दोबार टीवी और वेब की दुनिया में साक्षी तंवर के साथ बड़े अच्छे लगते हैं का फ्लेवर लेकर आए ।इस शो का नाम कर ले तू भी मोहब्बत।

    रोनित रॅाय

    रोनित रॅाय

    रोनित रॅाय ने 90 के दशक की फिल्मों में कई भूमिकाएं निभाई। लेकिन उन्हें सुपरस्टार मिस्टर बजाज के किरदार ने बनाया। इसके बाद बॅालीवुड में भी उनकी गाड़ी रफ्तार से चलने लगी है। वह अधिकतर विलेन की भूमिका में दिखाई देते हैं। काबिल, 2 स्टे्टस जैसी कई फिल्मों उनकी झोली में हैं।

    साक्षी तंवर

    साक्षी तंवर

    कहानी घर -घर की के बाद साक्षी तंवर को दंगल से नई पहचान मिली है। वह इन दिनों दोबारा अपने टीवी के फ्लेवर में राम कपूर के साथ नए वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आयीं। फिल्मों से वह गायब हैं। लेकिन फेम उन्हें टीवी ने ही दिलाया है।

    पूरब कोहली

    पूरब कोहली

    पूरब कोहली टीवी और फिल्म के बीच खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। वीजे से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद पूरब को रॉक ऑन में बड़ा मौका मिला। हाल ही में वह पी ओ डब्लू टीवी शो में नजर आए थे। यह शो दर्शकों की पसंद बना रहा। लेकिन फिल्मों के लिहाज से उनकी रॉक ऑन 2 और नूर फ्लॅाप रही।

    राजीव खंडेलवाल

    राजीव खंडेलवाल

    राजीव खंडेलवाल को टीवी शो कहीं तो होगा से लोकप्रियता मिली। उन्होंने फीवर जैसी फिल्में भी की। लेकिन लोकप्रियता हासिल करने में असफल रहे। अब उन्होंने फिर से वेबसीरीज से वापसी की है।

    English summary
    After Naagin 3 now Kavach 2 Comeback Ram Kapoor, Sakshi tanwar and Prachi Desai, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X