»   » Shock..अमिताभ बच्चन..केबीसी 9 से जुड़ी बेहद चौंकाने वाली खबर..यकीन नहीं होगा..

Shock..अमिताभ बच्चन..केबीसी 9 से जुड़ी बेहद चौंकाने वाली खबर..यकीन नहीं होगा..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

छोटे पर्दे पर जल्द ही कई सुपरस्टार शो की लंबी फेहरिस्त शुरू होने वाली है। इन सबमें सबसे प्रमुख शो की बात की जाए तो वो है कौन बनेगा करोड़पति है।

SHOCK..कपिल शर्मा शो के जीवनदान की कीमत इतनी होगी...चौंक जायेंगे..

तकरीबन 3 साल के बाद अमिताभ बच्चन केबीसी 9 से वापसी कर रहे हैं। लेकिन आपको जानकर यह हैरानी होगी कि इस बार करोड़पति को पहले से भी ज्यादा मुश्किल और चैलेंजिग बना दिया गया है।

Kaun Banega Crorepati

जी हां, इस बार केबीसी में प्राइज मनी जितनी सिर्फ सवालों पर निर्भर नहीं करेगा। बल्कि आपको एक करोड़ जीतने के बाद कंगाल पति बनने का भी डर सताता रहेगा। आखिर कैसे,आइए यहां पर जानते हैं।

OMG..तो क्या...सुनील ग्रोवर का नया शो होगा कपिल शर्मा शो !

Amitabh Bachchan ANNOUNCES registration date of Kaun Banega Crorepati | FilmiBeat

इस बार कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ जीतने के बाद आपके पास सात करोड़ रुपए जीतने का गोल्डन मौका होगा। इसे जैकपॅाट सवाल कहा जाएगा। इसे जीतकर आप सीधे सात करोड़ कमा सकते हैं।

Kaun Banega Crorepati

लेकिन अगर आपने इस सवाल का गलत जवाब दिया तो आपकी प्राइज मनी एक दम नीचे आ जाएगी। यानी कुलमिलाकर कंटेस्टेंट के लिए करोड़पति बनना आसान नहीं होगा।

बहरहाल,इस बार कई ब्लाॅकबस्टर शो आपको देखने को मिलेंगे। इन सभी भी टॅाप सुपरस्टार दिखाई देंगे। यहां देखिए...

बिग बॅास

बिग बॅास

बिग बॅास से सलमान खान 24 सितंबर से वापसी करने जा रहे हैं। सलमान का यह थमाकेदार शो रात को 9 से 10 के बीच टेलीकास्ट होगा। वीकेंड एपिसोड में सलमान का वॅार होगा।

पोरस

पोरस

500 करोड़ के बजट के साथ टीवी पर पोरस की वापसी हो रही है। यह शो भी सितंबर में टेलीकास्ट होगी।

जायद खान

जायद खान

बॉलीवुड एक्टर जायद खान जल्द ही टीवी पर डेब्यू करने वाले हैं। वो निकिता दत्ता और वत्सल सेठ के साथ सोनी टीवी के शो 'हासिल' में नजर आएंगे। उनका यह शो जल्द सितंबर में टेलीकास्ट किया जाएगा।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

टेड टॅाक इंडिया : नयी सोच' से शाहरूख खान भी लम्बे वक्त के बाद टीवी पर कमबैक कर रहे हैं। यह शो भी बिग बॅास के साथ रात 9 बजे स्टारप्लस पर प्रसारित होगा।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज के साथ अक्षय कुमार भी सितंबर में टीवी पर वापसी कर सकते हैं। यह शो भी प्राइम टाइम रात को 8 से 10 के बीच दिखाया जा सकता है।

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय भी बादशाहो के बाद जल्द ही बाबा रामदेव की टीवी सीरीज लेकर आ रहे हैं।हालांकि अभी तक इसके टाइम की घोषणा नहीं मिली है। लेकिन यह शो भी इस साल अपना आगाज कर सकता है।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

केबीसी 9 के साथ 3 साल बाद अमिताभ वापसी कर रहे हैं। उनका यह शो सितंबर में टेलीकास्ट होगा। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 से 10 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।

English summary
There is buzz that Kaun Banega Crorepati 9th season format changes..Here read full news
Please Wait while comments are loading...