For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केबीसी 14 पर आयीं अनोखी कंंटेस्टेंट, नहीं देख सकती हैं दुनिया, अमिताभ की ब्लैक फिल्म बनीं प्रेरणा

    |

    'ज्ञान-आधारित' गेम शो, 'कौन बनेगा करोड़पति - सीजन 14' में सूरत, गुजरात से अनेरी आर्य का हॉटसीट पर स्वागत किया जाएगा। श्री भईकाका सोचत्र गवर्नमेंट आर्ट्स एंड साइंस कॉलेज में अंग्रेजी के 26 वर्षीय सहायक प्रोफेसर आंख से देख नहीं सकती हैं। लेकिन उनका जीवन सभी के लिए रोशनी है।उनका 'कभी हार न मानने वाला रवैया' मेजबान श्री अमिताभ बच्चन को प्रभावित करेगा, जो उनके गेमप्ले की सराहना करते हैं क्योंकि वह खेल को सुचारू रूप से खेलने और उच्च और उच्च मात्रा में जीतने के लिए उन्मूलन और कटौती की प्रक्रिया का उपयोग करते हैं।

    फिल्मों की बात करें तो अनेरी, जो बिग बी की फिल्म 'ब्लैक' की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, बताती हैं कि कैसे वह अपने दोस्तों और परिवार की मदद से फिल्म देखती हैं। वह चल रही फिल्म को सुनती है और जिन भागों को वह नहीं समझती है, उसका साथी उसे इसका वर्णन करेगा। अमिताभ बच्चन इस पर अपने गर्व और विस्मय का दावा कर रहे होंगे और इस तरह की फिल्मों का अनुभव करने के लिए उन्हें धन्यवाद देंगे।

    अनेरी कहती हैं कि आपने फिल्म (ब्लैक) में एक शिक्षक की भूमिका निभाई है और आपके प्रभाव से रानी मुखर्जी का चरित्र सक्षम था। खुद को व्यक्त करें और आगे बढ़ें। ठीक उसी तरह, मेरे पास भी एक शिक्षक है, मेरे पीएचडी गाइड, डॉ सुनील शाह।" अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अनेरी कहती हैं, "मुझे याद है कि हॉटसीट पर बैठते ही मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। मेरे आस-पास इतना कुछ हो रहा था कि यह अभिभूत कर देने वाला था, लेकिन अमिताभ सर की शांत आवाज ने मेरी सारी आशंकाओं को शांत कर दिया। यह एक जीवन भर का अनुभव था, और मुझे नहीं लगता कि मैं इसे कभी भूल पाऊंगा। आज रात यह खास एपिसोड टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। केबीसी इस बार भी टीआरपी पर आगे की रफ्तार से बढ़ रहा है।

    English summary
    Kaun Banega Crorepati 14 visually impaired contestant Aneri Arya tells fan of Amitabh bachchan 'Black'film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X