For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KBC 14: कंटेस्टेंट ने पूछा-'क्या रिपीट करते हैं कपड़े?' बिग बी ने दिया ऐसा जवाब सुनकर रह जाएंगे दंग

    |

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के हर एपिसोड का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। बिग बी के शो में जब भी नया कंटेस्टेंट आता है तो वह उनके साथ खूब सारी मजेदार बातें करते हैं। लेकिन इस बार नए एपिसोड में बिग बी से कंटेस्टेंट ने कुछ मजेदार सवाल पूछे। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

    क्या खुद खाना बनाते हैं बिग बी?
    सोनी टीवी पर प्रसारित शो कौन बनेगा करोड़पति के अगले एपिसोड का प्रोमो उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस दौरान पिंकी जावरानी नाम की शख्स ने हॉट सीट नजर आईं। शो के दौरान ये कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन से कुछ मजेदार सवाल पूछती हैं। उन्होंने पूछा कि, क्या अमिताभ बच्चन घर में अपने खुद खाना बनते हैं? इसका बिग बी ने जवाब देते हुए कहा कि, 'हां बिल्कुल क्यों नहीं'।

    Big B का 80th Birthday Special बनाने KBC 14 के सेट पर पहुंचे अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन को किया इमोशनलBig B का 80th Birthday Special बनाने KBC 14 के सेट पर पहुंचे अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन को किया इमोशनल

    क्या अपने कपड़े दोहराते हैं अमिताभ?
    फिर उसने उससे पूछा कि क्या वह कभी अपने कपड़े दोहराता हैं? क्योंकि एक दर्शक सदस्य के रूप में वह उन्हें हर बार अलग-अलग कपड़ों में देखती हैं। पिंकी ने पूछा, 'सर, क्या आप अपने कपड़े घर में खुद धोते हैं? जिसका अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया, "और क्या? मैं अपने कपड़े खुद धोता हूं'।

    बिग बी के जन्मदिन पर अभिषेक देंगे सरप्राइज
    बता दें कि अब तक कौन बनेगा करोड़पति के जीतने भी सीजन आए हैं उसे हमेशा से बिग बी ने ही होस्ट किया है। बिग बी की उम्र अब 80 साल की हो जाएगी। उनका जन्मदिन 11 अक्टूबर को आने वाला है। इस जन्मदिन में खास बात यह है कि शो में उनको विश करने के लिए अभिषेक बच्चन नजर आएंगे।

    English summary
    kaun banega crorepati 14 contestant ask amitabh bachchan do you repeat clothes
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X