For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KBC में अमिताभ बच्चन की अपील पर शिवराज सरकार का एक्शन,किया कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर!

    By Filmibeat Desk
    |

    कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर कई कंटेस्टेंट आते हैं। गेम खेलते हैं और अमिताभ बच्चन से निजी बातें भी शेयर करते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ मध्य प्रदेश के मंदसौर में रहने वाले पुलिस कॅान्सटेबल विवेक परमार के साथ। जिनकी एक मुसीबत का अमिताभ बच्चन ने ऐसा हल निकाला की मध्य प्रदेश की सरकार को भी ये काम करना पड़ा। ये परेशानी थी पति और पत्नी की दूरी की। जिसे अमिताभ बच्चन की गुजारिश के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने सुलझा दिया है।

    हॅाट सीट पर बैठने के बाद विवेक ने बकाया था कि वह और उनकी पत्नी दोनों मध्य प्रदेश केे एक विभाग में ही काम करते हैं लेकिन दोनों की पोस्टिंग अलग-अलग जगह पर हुई है। पति विवेक मध्य प्रदेश मंदसौर और उनकी पत्नी ग्वालियर में रहती हैं। ऐसे में दोनों को काम के कारण एक दूसरे से दूर रहना पड़ता है।

    विवेक की इस समस्या पर अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश सरकार से कहा था कि कुछ किया जाना चाहिए। उन्होंने ये कहा था कि जितने भी ऐसे लोग हैं, एक ही जगह पदस्थ कर दीजिए, क्या जाता है आपका? टीवी पर की गई अमिताभ बच्चन की ये प्रार्थना काम आयी। केबीसी के बाद विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने भी ट्वीट करके मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तक विवेक की बात पहुंचाई थी।

    इसके बाद 18 जनवरी को मध्य प्रदेश की सरकार ने विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार के ट्रांसफर के आदेश जारी कर दिए हैं। विवेक की पत्नी प्रीति ने भी अपनी तरफ से ट्रांसफर की अर्जी दी थी। ग्वालियर से हटाकर अब विवेक की पत्नी की मंदसौर के नारटोकिक्स विंग में तैनात कर दिया गया है।

    अनुष्का शर्मा ने मां बनने के बाद पहली बार टीम इंडिया के लिए लिखा सबसे स्पेशल मैसेज, हुआ वायरल

    आपको बता दें कि विवेक ने गेम खेलते हुए केबीसी में 25 लाख रुपए जीते। 50 लाख के सवाल पर विवेक ने गेम को बीच में छोड़ने का फैसला लिया। कुल मिलाकर देखा जाए तो केबीसी के मंच पर आने के बाद पहली बार किसी कंटेस्टेंट के साथ ऐसा कुछ हुआ है।

    English summary
    Kaun banega crorepati 12 amitabh bachchan appeal for constable shivraj government action
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X