For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कसौटी जिंदगी की 2 में आने वाला है शॉकिंग ट्विस्ट, मिस्टर बजाज की खतरनाक प्लानिंग !

    By Prachi Dixit
    |

    कसौटी जिंदगी की 2 के फैंस के लिए आने वाला वीक सिर्फ महा ट्विस्ट से लबरेज होने वाला है। फिलहाल आपने शो में देखा कि अनुराग को जेल से बचाने के लिए मिस्टर बजाज की शादी वाली शर्त के लिए प्रेरणा राजी हो जाती है। वो मिस्टर बजाज को ये भी बताती है कि वह अनुराग के बच्चे की मां बनने वाली है।

    लेकिन इससे बजाज पर कोई असर नहीं होता है। अनुराग के जेल से निकलने के बाद प्रेरणा ये कहती है कि वह शादी के लिए तैयार है। लेकिन इस शादी का हिस्सा अनुराग का परिवार नहीं होगा। दूसरी तरफ पंडित अनुराग और प्रेरणा को आधी शादी के कारण दुविधा आने की बात कहते हैं।

    अनुराग सिंदूर लेकर आता है लेकिन प्रेरणा उसे रोक लेती है। इसके बाद अनुराग प्रेरणा की मांग में भरा हुआ सिंदूर हटा देता है और कहता है कि वह अधूरी शादी के सबूत हटा रहा है। प्रेरणा अनुराग को गले लगाती है और कहती है वह उससे कभी अलग नहीं होना चाहती। दूसरी तरफ अनुराग और मिस्टर बजाज की मुलाकात होती है।

    जहां पर अनुराग अपनी शादी के लिए मिस्टर बजाज को बुलाता है। फिलहाल आने वाले दिनों में मिस्टर बजाज की ये चाल शो की कहानी को पूरी तरह से मोड़ देगी। चलिए आपको बताते हैं कि शो में क्या ट्विस्ट आने वाला है। जो कि फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है..

    स्विट्जरलैंड में आएगा महा ट्विस्ट

    स्विट्जरलैंड में आएगा महा ट्विस्ट

    फैंस को झटका तब लगेगा जब प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी हो जाती है। दोनों मिलकर शहर से बाहर स्विट्जरलैंड जायेंगे।

    अनुराग की मौत

    अनुराग की मौत

    वहीं दूसरी तरफ घरवालों के सामने अपनी मौत की झूठी खबर की अफवाह फैलाकर अनुराग बदला लेने के लिए मिस्टर बजाज और प्रेरणा के पीछे स्विट्जरलैंड पहुंच जाता है।

    मिस्टर बजाज प्रेरणा को डिच

    मिस्टर बजाज प्रेरणा को डिच

    ये तो पहले सामने आ चुका है कि अनुराग की जान बचाने के लिए प्रेरणा ने मिस्टर बजाज से शादी का फैसला किया है। लेकिन शादी के बाद मिस्टर बजाज प्रेरणा को डिच कर देगा।

    प्रेरणा के सामने आएगी सच्चाई

    प्रेरणा के सामने आएगी सच्चाई

    इस बीच प्रेरणा को पता चलेगा कि अभी भी मिस्टर बजाज अनुराग को बर्बाद करने के पीछे लगा हुआ है। वह इसे लेकर मिस्टर बजाज से सवाल करती है।

    फिर होगा अनुराग और प्रेरणा का मिलन

    फिर होगा अनुराग और प्रेरणा का मिलन

    फैंस के लिए बड़ी खबर ये है कि पिछले सीजन की तरह इस बार मिस्टर बजाज और प्रेरणा की लव स्टोरी नहीं देखने को मिलेगी। शादी के बाद मिस्टर बजाज प्रेरणा को छोड़ देता है। फिर एक बार अनुराग और प्रेरणा स्विट्जरलैंड में एक होते हुए दिखाई दे सकते हैं।

    English summary
    Kasautii Zindagii kay 2 spoiler alert mr Bajaj ditch prerna after marriage
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X