For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कसौटी जिंदगी की 2 Spoiler: अनुराग की सगाई, कोमोलिका मचाएगी तबाही, महा ट्विस्ट Video

    By Prachi Dixit
    |

    कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की एंट्री शो को हर दिन नए ट्विस्ट पर लेकर आ रही है। फिलहाल कोमोलिका की नजर अनुराग पर पड़ चुकी है।

    कोमोलिका मन ही मन अनुराग को अपने तरफ लाने की पूरी तैयारी में है। प्रेरणा के सामने कोमोलिका पहले इस बात का इसरार कर चुकी है। आने वाले एपिसोड में कोमोलिका की नफरत फैंस के लिए कई ट्विस्ट लाने की तैयारी में है।

    हाल ही में इस शो का एक प्रोमो जारी किया गया है। जहां पर कोमोलिका अपने बदले की प्लानिंग कर चुकी है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह कोमोलिका अपनी प्लानिंग से अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी तबाह करने की फिराक में है। नीचे देखिए VIDEO

    मोहिनी ने लिया बड़ा फैसला

    मोहिनी ने लिया बड़ा फैसला

    निवेदिता मोहिनी को बताती है किअनुराग के मन में भी प्रेरणा के लिए के सॉफ्ट कार्नर है। ये जानकर मोहिनी हैरान हो जाती है। वह जल्द से जल्द कोमोलिका की बहन से अनुराग की सगाई का ऐलान कर देती है। ये सुनकर अनुराग हैरान रह जाता है।

    अनुराग हुआ सगाई के लिए राजी

    अनुराग हुआ सगाई के लिए राजी

    अनुराग ये सुनकर हैरान हो जाता है। अनुराग प्रेरणा से प्यार करता है। वह अपने अहसास को जुबान पर लाने में कामयाब नहीं होता है। ऐसे में वह सगाई के लिए इंकार नहीं कर पाता। अनुराग की सगाई की खबर सुनकर प्रेरणा पूरी तरह से टूट जाती है।

    कोमोलिका की प्लानिंग

    कोमोलिका की प्लानिंग

    कोमोलिका को इसकी जानकारी मिलती है कि उसकी बहन किसी और से नहीं बल्कि अनुराग से प्यार करती है। अनुराग सगाई के लिए तैयार हो गया है। कोमोलिका जाकर अनुराग के परिवार से मुलाकात करती है। जल्द से जल्द दोनों की सगाई फिक्स हो जाती है।

    अनुराग का बड़ा खुलासा

    अनुराग का बड़ा खुलासा

    शो में सगाई के दिन सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सगाई के दिन ही अनुराग सबके सामने सगाई करने से इंकार कर देगा। मोहिनी ये देखकर अनुराग पर भड़क जाती है। ऐसी खबर है कि अनुराग सबके सामने प्रेरणा से अपने प्यार का इजहार करने वाला है।

    कोमोलिका को झटका, तबाह करने का फैसला

    कोमोलिका को झटका, तबाह करने का फैसला

    अनुराग के इस फैसले से सबसे बड़ा झटका कोमोलिका और मोहिनी को लगता है। मोहिना को निवेदिता की बात पर यकीन हो जाता है। वहीं एक बार फिर प्रेरणा के सामने अपनी हार पर कोमोलिका बुरी तरहबौखला जाती है। अपने बहन के टूटे हुए दिल का बदला लेने के लिए कोमोलिका नई साजिश रचती है।

    English summary
    Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler Alert:Komolika new plan Anurag confess love to prerna Video, Here read full update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X