For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कसौटी जिंदगी की 2 महा ट्विस्ट: कोमोलिका की हो जाएगी मौत, एक नहीं होंगे अनुराग-प्रेरणा !

    By Prachi Dixit
    |
    Hina Khan's exits will bring major TWIST in Kasauti Zindagi Kay | FilmiBeat

    कसौटी जिंदगी की 2 में लंबे समय ये ये खबर चल रही है कि जल्द ही इस शो से कोमोलिका को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। देखा जाए तो शो में कोमोलिका का सारा राज घरवालों के सामने खुलने वाला है। इसकी वजह ये है कि हिना खान जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाली हैं।

    ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर शो से एक बार बाहर जाने के बाद दोबारा से कोमोलिका की वापसी कैसे होगी। कई लोगों का ये भी कहना है कि कोमोलिका का अंत शो में दिखाया जाएगा।

    लेकिन हम आपको बता दें कि एकता कपूर के शो का इतिहास रहा है जहां पर विलन की एंट्री शो में एक नहीं बल्कि कई बार दिखाई गई है। चलिए आपको बताते हैं कि शो की कहानी में कोमोलिका के लिए क्या अंजाम लिखा गया है।

    4 से 5 महीने का ब्रेक

    4 से 5 महीने का ब्रेक

    आपको बता दें कि हिना खान जल्द शो से जाने वाली हैं। कुलमिलाकर वह 4 से 5 महीने का ब्रेक लेने वाली हैं। वह पहले इस बात को साफ कर चुकी हैं कि मेकर्स अगर चाहेंगे तो वह दोबारा कसौटी जिंदगी की 2 में बतौर कोमोलिका वापसी करेंगी।

    टीआरपी के कारण

    टीआरपी के कारण

    मिली जानकारी के अनुसार हिना खान के किरदार को कसौटी में केवल अप्रैल तक रखा जाना था। इसके बाद हिना को अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करनी थीं। लेकिन टीआरपी के चलते हिना खान को एक वीक और शूटिंग करने के लिए कहा गया। यानी कि अब मई के पहले वीक में कोमोलिका का राज सबके सामने खुलता हुआ नजर आएगा।

    एक ट्विस्ट के साथ कोमोलिका शो से बाहर

    एक ट्विस्ट के साथ कोमोलिका शो से बाहर

    मेकर्स ने शो से कोमोलिका के किरदार का अंत करने के लिए तगड़ी प्लानिंग की है। जो कि पूरी तरह से फैंस के लिए टीआरपी मसाला होगा। कोमोलिका के किरदार को एक ट्विस्ट के साथ खत्म किया जाएगा।

    कोमोलिका ने कि मारने की कोशिश

    कोमोलिका ने कि मारने की कोशिश

    इस वक्त शो में दिखाया जा रहा है कि मोलॅाय होश में आ गए हैं। कोमोलिका उन्हें मारने की कोशिश कर रही है। लेकिन वह ऐसा करने में कामयाब नहीं होती है।

    कोमोलिका की मौत

    कोमोलिका की मौत

    खबर है कि कोमोलिका का पर्दाफाश होने से पहले उसकी मौत हो जाएगी। जी हां, कोमोलिका अपनी मौत का नाटक खेलेगी। मोलॅाय के होश में आने के बाद कोमोलिका का राज तो खुलेगा। लेकिन इससे पहले कोमोलिका खुद अपनी मौत का ड्रामा रचेगी।

    फिर होगी ऐसी वापसी

    फिर होगी ऐसी वापसी

    जब कोमोलिका अपनी फिल्म की शूटिंग का काम खत्म कर लेंगी तो एक बार फिर से कोमोलिका की एंट्री अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में होगी। साथ ही अनुराग और प्रेरणा इस बीच एक दूसरे से अलग ही दिखाई देंगे।

    English summary
    Kasautii Zindagii Kay 2 Komolika fake her death return back, Here read full update about latest buzz
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X