For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझे कोविड 19 के लक्षण हैं, दिल्ली में कोरोना टेस्ट नहीं हो रहा है, 5 दिन से मेरी हालत खराब है!

    |

    कसौटी जिंदगी की 2 फेम चारवी सराफ का एक ओपन लेटर सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस अपने कोरोना के होने का दर्द बयान कर रही हैं। चारवी सराफ इस खत के जरिए ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि कैसे बीते पांच दिन से वह कोरोना के डर में जी रही हैं। उनकी तबीयत लगातार खराब होती जा रही है।

    लेकिन दिल्ली के किसी भी अस्पताल में उनका कोरोना का टेस्ट नहीं हो रहा है। इसके लिए उन्होंने ओपन लेटर लिखकर मदद मांगी है। चारवी सराफ ने इस खत के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि उन्हें कोविड 19 के लक्षण साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। वो कह रही हैं कि उनकी हालत खराब होती जा रही है।

    कोई घर में आकर उनका कोरोना का टेस्ट कर दे। चारवी ने दिल्ली में कोरोना इलाज की सुविधा पर भी आवाज उठाई है। वहीं चारवी ये भी दावा कर रही हैं कि उन्हें कोरोना हो गया है। कोई प्लीज आकर उनकी मदद कर दे। यहां पढ़िए चारवी का ओपन लेटर। गौरतलब है कि चारवी ने कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा की बहन की भूमिका निभाई है।

    मुझे कोविड 19 के लक्षण है

    मुझे कोविड 19 के लक्षण है

    चारवी अपने ओपन लेटर में लिखती हैं कि मुझे कोविड 19 के लक्षण है। लेकिन दिल्ली में टेस्ट कराना कितना मुश्किल है। जब से लॅाकडाउन की घोषणा हुई है, हम घर में हैं। मैं दिल्ली में रहती हूं। केवल सामान खरीदने के लिए हम बाहर निकलते थे। सब कुछ काफी ठीक लग रहा था।

    सांस फूलना, गले में दर्द और सिरदर्द होने लगा

    सांस फूलना, गले में दर्द और सिरदर्द होने लगा

    पिछले वीक से मुझे बेचैनी होनी लगी। मेरे शरीर का तापमान गिरता रहा। और गिरता रहा। जल्द ही मुझे तेज बुखार होने लगा। शरीर में बहुत अधिक दर्द, सांस फूलना, गले में दर्द और सिरदर्द होने लगा। मैं उस डर से घबराने लगी कि मैं कोविड 19 से पीड़ित हूं।

    दिल्ली में कोविड 19 टेस्ट किट नहीं है

    दिल्ली में कोविड 19 टेस्ट किट नहीं है

    मैं अपने परिवार के लिए भी डर गई थी। मैं नहीं चाहती थी कि उन्हें कुछ हो। मैंने खुद कोक्वारनटाइन करने का फैसला लिया। लेकिन मेरे लिए कोविड 10 का टेस्ट करवाना मुश्किल हो गया। दिल्ली में सालों से हमारा इलाज कर रहे डॅाक्टर के पास कोविड 19 टेस्ट किट नहीं है।

    कोई आए और मेरा कोरोना का टेस्ट करे

    कोई आए और मेरा कोरोना का टेस्ट करे

    मैं चाहती हूं कि कोई ऐसा हो जो मेरे टेस्ट के लिए आगे आए। मैं अपनी जांच करवाऊं क्योंकि मैं टेस्ट कराने के लिए अस्पताल जाने की हालत में नहीं हूं। मैंने कुछ सरकारी अस्पताल में भी कॅाल किए। उन्होंने मुझे अपने डॅाक्टर से राय लेने के लिए कहा।

    कोविड 19 हेल्पलाइन से भी संपर्क किया

    कोविड 19 हेल्पलाइन से भी संपर्क किया

    मैंने कोविड 19 हेल्पलाइन से भी संपर्क किया। वे कहते हैं कि अगले सप्ताह तक सब बुक है। मैं हताश हो चुकी थी। वो भी टेस्ट के लिए। पांच दिनों से मुझ में कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे हैंं। टेस्ट करवाना ही इतना बड़ा टास्क है।

    जिन्हें खतरा है जो टेस्ट कराने के लिए लाइन में हैं

    जिन्हें खतरा है जो टेस्ट कराने के लिए लाइन में हैं

    उन लोगों के लिए कितना मुश्किल होता होगा, जिनके पास डॅाक्टरों का कोई संपर्क नहीं है। जो गरीब लोग टेस्ट करवाने के लिए सरकारी अस्पतालों में लंबी लाइन लगाकर खड़े हुए हैं। जिन्हें खतरा है। जो प्राइवेट अस्पताल के बेड की फीस को अफोर्ड नहीं कर सकते।

    दीपिका सिंह गोयल की मां को कोरोना

    दीपिका सिंह गोयल की मां को कोरोना

    बता दें कि एक दिन पहले दीपिका सिंह गोयल दिया और बाती फेम एक्ट्रेस की मां भी दिल्ली में कोरोना से पीड़ित हैं। उन्होंने भी वीडियो जारी कर मां के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से गुहार लगाई है।

    English summary
    kasautii zindagii kay 2 fame charvi saraf have corona symptoms write open letter for covid 19 test and this is very shocking
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X