For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कसौटी जिंदगी की 2 Spoiler: प्रेरणा हुई प्रेग्नेंट, कोमोलिका -अनुराग की शादी, महा ट्विस्ट !

    By Prachi Dixit
    |

    कसौटी जिंदगी की 2 में फैंस के लिए लगातार ड्रामा का डोज बढ़ता चला जा रहा है। एक के बाद एक कहानी में कई ट्विस्ट आ रहे हैं। प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे के बनेंगे या नहीं। ये राज बरकरार है।

    लेकिन हाल में रिलीज किए गए एक प्रोमों साफ दिखाई दे रहा है कि प्रेरणा और अनुराग के प्यार के बीच आखिरकार कोमोलिका नाम का खतरा आ चुका है।

    नवीन बाबू के बाद कोमोलिका अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तबाही मचाने की पूरी तैयारी कर चुकी है। चलिए हम आपको बताते हैं कि अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में कोमोलिका भूचाल लाने की कैसी प्लानिंग कर रही है।

    प्रेरणा और अनुराग की हुई शादी

    प्रेरणा और अनुराग की हुई शादी

    कहानी के अनुसार कोमोलिका के साथ मिलकर नवीन ने प्रेरणा को अपना बनाने की प्लानिंग कर ली थी। लेकिन अनुराग आकर सारे किए पर पानी फेर देता है। प्रेरणा को नवीन से दूर ले जाता है। अकेलापन दोनों को करीब ले आता है। मंदिर में दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार करके शादी कर लेते हैं।

    अनुराग ने किया फैसला

    अनुराग ने किया फैसला

    अनुराग और प्रेरणा ने अभी घर में किसी के सामने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली है।अनुराग को अपनी मां के रिएक्शन से डर लगता है और वो कुछ समय के लिए इस बात को एक सीक्रेट बनाकर रखने का प्लान बनाता है।

    अनुराग के पिता और कोमोलिका की चाल

    अनुराग के पिता और कोमोलिका की चाल

    कोमोलिका पहले ही प्रेरणा को बर्बाद करने की धमकी दे चुकी है। इस बार भी वह वैसा ही करती है। लेकिन प्रेरणा उनके इरादे नहीं समझ पाती है। इसी दौरान,अनुराग के पिता को कोमोलिका के गंदे इरादों के बारे में पता चल जाता है

    जहर देकर

    जहर देकर

    कोमोलिका को इस बारे में पता चल जाता है। वह खुद को बचाने के लिए उन्हें जहर देकर मार देती है। कोमोलिका के प्लान के मुताबिक, इल्जाम प्रेरणा पर लग जाता है। अनुराग के सदमा सह नहीं पाता है।

    अनुराग और कोमोलिका की शादी

    अनुराग और कोमोलिका की शादी

    प्रेरणा से अनुराग सारे रिश्ते तोड़ लेता है। इतना ही नहीं अपनी मां को संभालने और उनकी ख्वाहिश पूरी करने के लिए अनुराग प्रेरणा के खिलाफ चौंकाने वाला फैसला लेता है। एक वेबसाइट की खबर अनुसार अनुराग प्रेरणा से नहीं बल्कि अपनी मां की पसंद कोमोलिका से शादी करने के लिए तैयार हो जाता है।

    अनुराग और प्रेरणा का बच्चा

    अनुराग और प्रेरणा का बच्चा

    वहीं इस बीच ऐसा कुछ होता है कि प्रेरणाअनुराग के बच्चे से प्रेग्नेंट हो जायेगी। वह ये बात अनुराग को नहीं बताती है। अनुराग को छोड़कर जाने का फैसला करती है। अनुराग पहले ही उसे छोड़ चुका है।

    English summary
    Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler Anurag marry komolika and Prerna Pregnant, here read all news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X