For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कसौटी जिंदगी की 2 Spoiler: अनुराग की मौत , नवीन और प्रेरणा की शादी, महा ट्विस्ट VIDEO !

    By Prachi Dixit
    |
    Kasauti Zindagi Kay : Anurag to bring This SHOCKING twist in Prerna's wedding FilmiBeat

    कसौटी जिंदगी की 2 के फैंस के लिए बेहद चौेंकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है। जहां इस वक्त शो के अंदर प्रेरणा और नवीन की शादी की तैयारी चल रही है।

    वहीं दूसरी तरफ अनुराग हर मुमकिन कोशिश कर रहा है कि किसी भी तरह वह नवीन के खिलाफ कोई ऐसी सबूत लेकर आए, जिस वजह से वह इस शादी को तोड़ सके। लेकिन अब अनुराग यानी कि पार्थ समथान ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीर शेयर की है ।

    जिससे ऐसा माना जा रहा है कि प्रेरणा की शादी से पहले अनुराग ने नवीन को मारने की कोशिश की है। जी हां, खून में लथपथ अनुराग की यह तस्वीर इसी बात की तरफ इशारा कर रही है। वैसे आपको बता दें कि स्टार प्लस ने कसौटी जिंदगी की 2 का नया प्रोमो रिलीज किया है। जहां पर प्रेरणा और नवीन की शादी हो जाती है। नीचे देखिए VIDEO

    अनुराग को नहीं मिला सबूत

    अनुराग को नहीं मिला सबूत

    अनुराग अपने दोस्त सिड के साथ नवीन और माधुरी की शादी का प्रमाणपत्र लेने पहुंचता है। लेकिन आॅफिसर से झगड़ा होने के कारण वह ऐसा करने में नाकामयाब होता है। अनुराग को सिड रोक देता है। दोनों परेशान हो जाते हैं कि आखिर किस तरह वह शादी का प्रमाणपत्र हासिल करे।

    नवीन करेगा अनुराग को मारने की कोशिश

    नवीन करेगा अनुराग को मारने की कोशिश

    अनुराग इस बीच नवीन को फोन कर इस बात की धमकी देता है कि वह कानून के अनुसार दो शादी नहीं कर सकता है। यह सुनने के बाद नवीन को इस बात का अंदाजा लग जाता है कि अनुराग को सच्चाई पता चल गई है। वह अनुराग की कार को उड़ाकर मारने की कोशिश करता है।

    माधुरी ने दिया नवीन का साथ

    माधुरी ने दिया नवीन का साथ

    अनुराग सारे सबूत लेकर जैसे ही प्रेरणा के घर की तरफ बढ़ने लगता है कि वैसे ही माधुरी और नवीन मिलकर अनुराग की गाड़ी का आक्सीडेंट करवा देते हैं। जिसके चलते अनुराग को काफी चोट आ जाती है। यह सुनकर प्रेरणा अपनी शादी की सारी रस्म पीछे छोड़कर अनुराग से मिलने पहुंचती है।

    शादी के दिन आएगा बड़ा ट्विस्ट

    शादी के दिन आएगा बड़ा ट्विस्ट

    नए प्रोमो के अनुसार अनुराग को प्रेरणा के घर के पेपर मिल जाते हैं। लेकिन वह जब तक पहुंचता है तब तक प्रेरणा और नवीन की शादी हो जाती है। लेकिन अनुराग वहां शादी देखकर सबके सामने जोर से चिल्लाकर हंसने लगता है। आखिर क्या है इस शादी का राज। नीचे देखिए इसका प्रोमो

    अनुराग की मां मचायेंगी तूफान

    अनुराग की मां मचायेंगी तूफान

    खबर यह भी है कि अनुराग और प्रेरणा की शादी आने वाले एपिसोड में दिखाई जा सकती है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार अनुराग नवीन से प्रेरणा की शादी नहीं होने देगा। जिसके बाद अनुराग की मां उसके खिलाफ हो जाती है।

    दोनों करेंगे प्यार का इजहार

    दोनों करेंगे प्यार का इजहार

    अनुराग और प्रेरणा एक दूसरे से प्यार का इजहार करेंगे। लेकिन इस बीच शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट लेकर कोमोलिका की एंट्री होती हुई दिखाई देगी। यानी फैंस को प्रेरणा और अनुराग के एक होने का इंतजार करना होगा।

    English summary
    Kasautii Zindagi Kay 2: SHOCKING Twist; Naveen Tries To Kill Anurag!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X